मोदीजी 2014 के लोकसभा चुनाव के गूगलएड पर भी एक नजर डालें: नितीश

मोदीजी 2014 के लोकसभा चुनाव के गूगलएड पर भी एक नजर डालें: नितीश

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि डिजिटल इंडिया की बात करने वाली सरकार के नेता और मंत्री बिहार में हार सामने देख बौखला कर गूगल एड को पाकिस्तानी अखबार डॉन का एड बता रहे हैं। दरअसल केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी ने पाकिस्तान के समाचार पत्र डॉन की वेबसाइट का स्क्रीनशॉट और वोट की अपील करते नीतीश कुमार का विज्ञापन Twitter पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद जमकर बवाल मचा था।

नीतीश कुमार ने अपने Twitter अकाउंट पर लिखा कि मोदी जी कम से कम अपने नेताओं को डिजिटल दुनिया के बुनियादी पहलुओं से तो अवगत कराएं। इस काम में गूगल इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर पिचाई इस काम में उनकी मदद कर सकते हैं। एक अन्य Tweet में नीतीश कुमार ने गूगल का एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले डॉन दैनिक के पेज के उपर नरेन्द्र मोदी और तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह की तस्वीर दिखाते हुए कहा गया है कि इस प्रकार का हास्यास्पद बयान देने से पहले 2014 के लोकसभा चुनाव के मोदीजी के गूगलएड पर एक नजर डालें।

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूड़ी ने पाकिस्तान के समाचारपत्र डॉन की वेबसाइट का स्क्रीनशॉट और वोट की अपील करते नीतीश कुमार का विज्ञापन Twitter पर पोस्ट किया, जिससे एक नया विवाद पैदा हो गया था। रूडी ने कहा कि वोट की लालच में नीतीश पकिस्तान पहुंच गए हैं।

रूडी ने कहा कि अमित शाह की बात सच हो गई जिसमें उन्होंने कहा था की महागठबंधन की जीत पर पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान जैसे देश के ईपेपर की वेबसाइट में महागठबंधन का प्रचार छपना इस बात का प्रमाण है कि नीतीश कुमार कितने तल्ख और तीखे विचारों वाले व्यक्ति हैं। हालांकि इस Tweet के बाद रूडी खुद फंस गए बाद में उन्हें इस Tweet को डिलीट करना पड़ा।