राजकोट वनडे: कोहली, रैना की खराब फॉर्म से टीम चिंतित

राजकोट वनडे: कोहली, रैना की खराब फॉर्म से टीम चिंतित

राजकोट: लगातार मिल रही हार का सिलसिला थमने के बाद राजको़ट वनडे में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरिज में बढ़त बनाने की कोशिश करेगी। इंदौर में मिली जीत टीम इंडिया के साथ-साथ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिये भी संजीवनी की तरह है।

इंदौर वनडे में नाबाद 92 रन की पारी खेलकर अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया। धोनी की इस कप्तानी पारी की बदौलत भारत ने सम्मानजनक लक्ष्य रखा था, बाद में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन ने भारत को जीत दिलाई।

लेकिन धोनी ब्रिगेड जानती है कि दक्षिण अफ्रीका जैसी मजबूत टीम के सामने वे आत्ममुग्ध नहीं रह सकते हैं और किसी भी तरह की ढिलाई उन्हें भारी पड़ जाएगी। दोनों टीमों के लिये धोनी के फॉर्म वापसी के संकेत के बीच विराट कोहली, रैना और धवन की खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिये चिंता का विषय बनी हुई है। इसके अलावा अश्विन की चोट ने गेंदबाजी आक्रमण कमजोर कर दिया है।

ऐसे में हाई स्कोरिंग ग्राउंड माने जाने वाले राजकोट की पिच पर भारतीय गेंदबाजों को बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका के लिये हाशिम अमला और डेविड मिलर की खराब फॉर्म चिंता का विषय रहेगा। हालांकि लंबे समय से मुश्किलों का सामना कर रहे डेल स्टेन ने पिछले मैच में संतोषजनक प्रदर्शन कर टीम को राहत दी है।