श्रेणियाँ: देश

शिवसैनिकों ने सुधींद्र कुलकर्णी के मुंह पर मोबिल आयल फेंका

पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री कसूरी की किताब की लॉन्चिंग का विरोध

मुंबई। पाकिस्तान के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद अहमद कसूरी के किताब विमोचन कार्यक्रम के विरोध में आज सुधींद्र कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पोत दी गई। आरोप है कि शिवसेना कार्यकर्ताओं ने कुलकर्णी के चेहरे पर मोबिल आयल फेंक दिया। कुलकर्णी के चेहरे पर कालिख पुती तस्वीर वायरल हो रही है।

सुधींद्र कुलकर्णी ओरएफ के चेयरमैन हैं जो कसूरी की मुंबई में बुक लान्च के मॉडरेटर हैं। कुलकर्णी का कहना है कि शिवसैनिकों ने मेरे घर के बाहर मुझ पर हमला किया। करीब 8-10 शिवसैनिक मेरे घर आए थे, जैसे ही मैं घर से निकल उन्होंने मेरे चेहरे पर काला पेन्ट डाल दिया। उन्होंने मुझे गाली भी दी। कुलकर्णी ने कहा कि हम किसी से डरेंगे नहीं और कार्यक्रम करके ही रहेंगे। किताब का लॉन्च होकर ही रहेगा।

बता दें कि आज मुंबई में कसूरी की किताब ‘नाइदर ए हॉक नॉर ए डव’ का लॉन्च है। लेकिन शिवसेना ने इसके विरोध का ऐलान करते हुए आयोजकों से कार्यक्रम वापस लेने को कहा है। शिवसेना का कहना है कि मुंबई हमले सहित कई आतंकी हमलों में पाकिस्तान का हाथ रहा है। ऐसे में पाक के पूर्व विदेश मंत्री का भारत में किताब लांच करना स्वीकार्य नहीं है।

वहीं, आयोजकों ने इससे इनकार करते हुए कार्यक्रम जारी रखने का फैसला किया है। कुलकर्णी ने राज्य सरकार से सुरक्षा की मांग की थी जिसके बाद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फणडवीस ने सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए हैं। इस घटना के बाद फणडवीस ने एक बार फिर सुरक्षा देने की बात कही है।

वहीं शिवसेना सांसद संजय राउत ने आईबीएऩ7 से बातचीत में कहा कि ये काम  किसी शिवसैनिक का ही होगा और इसे मैं ठीक मानता हूं। अगर वह (सुधींद्र) कहते हैं कि शिवसेना ने अंजाम दिया है तो सुधींद्र जवाब भी दें क्यों किया है। पाकिस्तान के लोगो को बुलाते हैं, रेड कार्पेट देते हैं, अगर सुधींद्र पाकिस्तान के लिए रेड कार्पेट करते हैं, और शिवसेना ने कालिख पोती तो मैं इसका समर्थन करता हूं, ये हिम्मत केवल शिवसैनिक ही कर सकते हैं। शिवसेना की भूमिका है और वो रहेगी, राजनैतिक स्वार्थ के लिए किसी के  आगे नही झुकेंगे चाहे सही हो न हो।

Share

हाल की खबर

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024

पेटीएम को लगा बड़ा झटका, चेयरमैन भावेश गुप्ता का इस्तीफ़ा

मोबाइल भुगतान फर्म पेटीएम के लिए एक बड़ा झटका, अध्यक्ष और मुख्य परिचालन अधिकारी भावेश…

मई 4, 2024