कानपूर वनडे मैच के टिकट की बिक्री एक अक्टूबर से

कानपूर वनडे मैच के टिकट की बिक्री एक अक्टूबर से

कानपुर: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 11 अक्टूबर को ग्रीन पार्क में होने वाले पहले वनडे मैच के टिकट एक अक्टूबर से ग्रीन पार्क स्टेडियम के टिकट काउंटर और एक निजी बैंक की तरफ से उपलब्ध होंगे।

मैच को देखते हुए खिलाड़ियों की सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए जा रहे हैं। पुलिस प्रशासन ने करीब चार हजार सुरक्षा बलों की तैनाती का फैसला किया है, जो स्टेडियम और खिलाड़ियों के ठहरने वाले होटल की निगरानी करेंगे।

उत्तरप्रदेश क्रिकेट संघ (यूपीसीए) के सीईओ ललित खन्ना ने कहा है कि वीआईपी पैवेलियन और गर्वनर पैवेलियन बॉक्स के टिकटों की बिक्री केवल यूपीसीए और जिला प्रशासन की जांच-पड़ताल के बाद ही जाएगी।

शेष टिकट जनता के लिए एक अक्टूबर से 10 अक्टूबर तक ग्रीन पार्क और आईसीसीआई बैंक के माध्यम से जनता के लिए उपलब्ध होंगे।

छात्रों के लिए बी-स्टूडेंट गैलरी में 3250 सीटें रिजर्व रखी गई हैं, जिसके टिकट की कीमत केवल 100 रुपए रखी गई है, जबकि छात्राओं के लिए अलग 150 सीटें हैं। इनकी कीमत भी 100 रुपए है। छात्र-छात्राओं की गैलरी में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

कानपुर पुलिस के एसएसपी शलभ माथुर के मुताबिक ग्रीन पार्क और खिलाड़ियों के रहने वाले होटल की सुरक्षा का फुल प्रूफ प्लान बना लिया गया है तथा इन दोनों जगहों पर करीब चार हजार पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे।