बिहार: भाजपा ने किया 24 घंटे बिजली देने का वादा

बिहार: भाजपा ने किया 24 घंटे बिजली देने का वादा

अलवर: भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि अगर एनडीए की सरकार बनी तो सभी गांव और टोले पर बिजली पहुंचेगी। 24 घंटे बिजली की आपूर्ति की जाएगी। वहीं महादलित और दलित टोलों में मुफ्त में टीवी मुहैया कराई जाएगी। साथ ही असहाय लोगों को साल में एक बार धोती-साड़ी दी जाएगी। किसानों को भी खेतों का पटवन करने के लिए निर्बाध बिजली मिलेगी।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार सूबे की जनता को गुमराह कर रहे हैं। वहीं लालू प्रसाद यादव जातीय रंग देकर जनता को बांटने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश भाजपा के नहीं हुए तो वे लालू के क्या होंगे। पिछले चुनाव में सूबे की जनता भाजपा और जेडीयू को बहुमत दिया था। लेकिन नीतीश कुमार जनता को धोखा देकर लालू की गोद में चले गए। 

15 साल लालू के शासन को अरवल की जनता नहीं भूली है। इनके ही शासन में लगातार नरसंहार की घटनाएं हुई है। जिसमें सवर्ण और दलित के आंसू समान रूप से बहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू के शासनकाल में जहानाबाद और अरवल से 10 हजार व्यवसायियों का पलायन हुआ था। सूबे की जनता आज भी लालू के शासन को नहीं भूला पाई है। 

उन्होंने कहा कि गरीबों के लिए चरवाहा विद्यालय खोला था, लेकिन अपने बेटे को दिल्ली में पढ़ाते थे। लालू के राज्य में पगडंडी ही बिहार की पहचान थी। उन्होंने कहा कि अब भी लालू लोगों को लालटेन दिखा रहे हैं। जबकि लोगों को बिजली चाहिए। इस मौके पर मोदी ने तमाम लोगों से एनडीए के प्रत्याशी को जीताने की अपील की।

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने कहा कि इस चुनाव में सूबे की जनता की तकदीर बदलेगी। अगर एनडीए की सरकार बनी तो सूबे का सर्वांगीण विकास होगा। लालू-नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा कि 25 वर्षों के शासनकाल में लालू और नीतीश सिर्फ आश्वासन देते रहे। अब भी विकास से बिहार काफी पीछे है। 

58 फीसदी बच्चे कुपोषण के शिकार हैं। 77 प्रतिशत लोगों के मकान में छत नहीं है। चार करोड़ 88 लाख बच्चे स्कूल नहीं जाते हैं। फिर भी नीतीश कुमार सुशासन का नारा दे रहे हैं। कांग्रेस के खिलाफ संघर्ष कर नीतीश ने सत्ता हासिल की थी। लेकिन पुन: वे सत्ता पाने के लिए कांग्रेस की गोद में चले गए। 

India