बयान पर अड़े आरके सिंह,  बिहार में दागियों का नहीं करेंगे प्रचार

बयान पर अड़े आरके सिंह, बिहार में दागियों का नहीं करेंगे प्रचार

पटना: बिहार में पैसे लेकर अपराधियों और दागियों को टिकट देने के आरोपों पर कायम हैं। बीजेपी सांसद आरके सिंह ने NDTV इंडिया से बातचीत में कहा मैं दागियों के लिए प्रचार नहीं करूंगा।

आरके सिंह ने साफ कहा कि वह अपने बयान पर पार्टी की तरफ से दी गई सफाई पर कतई संतुष्‍ट नहीं है। उन्‍होंने कहा, 'बिहार में पार्टी के सभी कार्यकर्ता नाराज हैं। टिकट बंटवारे को लेकर इस बयान के बाद मुझे कल से अब तक हजारों फोन कॉल्‍स आ चुके हैं और कार्यकर्ताओं ने कहा है कि इससे उनका मनोबल ऊंचा हुआ हैं। मैं नाराज नहीं हूं, सिर्फ कार्यकर्ताओं की बात को व्‍यक्‍त कर रहा हूं, क्‍योंकि पार्टी के समक्ष कार्यकर्ताओं की तरफ से बात रखने वाला कोई तो होना चाहिए।'

सांसद आरके सिंह ने कहा कि बिहार के ना‍गरिक तभी संतुष्‍ट होंगे, जब पार्टियां ऐसे लोगों को टिकट देना बंद करेंगी, जोकि गंभीर अपराधों के लिए चार्जशिटिड हैं। मैं और दलों की बात नहीं करता, मैं केवल अपनी पार्टी की बात करता हूं, जोकि हम बिहार को स्‍वच्‍छ प्रशासन देना चाहती है। लिहाजा, हमारी पार्टी स्‍वच्‍छ प्रशासन तभी दे पाएगी, जब स्‍वच्‍छ लोग पार्टी में रहें।

उन्‍होंने कहा, यह राजनीति में नया और पुराना होने की बात नहीं, यह बिहार के आम नागरिक की बात है। इसमें राजनीतिक परिपक्‍वता की कोई बात नहीं। बिहार का कोई नागिरक नहीं चाहेगा कि उसकी सरकार में अपराधी रहें।

India