जीएनबी  ने शुरू की पैन-इंडिया डिलीवरी सेवा

जीएनबी ने शुरू की पैन-इंडिया डिलीवरी सेवा

गोदरेज नेचर्स बास्केट (जीएनबी), दुनिया भर के खाद्य पदार्थों के साथ भारत की अग्रणी खुदरा कम्पनी ने आज अपने पैन-इंडिया संचालन की शुरुआत की । यह ओमनी चैनल फूड एंड ग्रासरी रिटेलर भारत का अकेला रिटेलर है जिसकी राष्ट्रव्यापी मौजूदगी है. 

जीएनबी ने जब दो साल पहले अपनी वेबसाइट के माध्यम से खुदरा बिक्री शुरू  की थी तब यह ब्रिक व मोर्टार रिटेलर के बीच पहली कम्पनी थी. 500 बिलियन डालर के ग्रासरी मार्केट का पांच से दस प्रतिशत ई-कॉमर्स और मोबाइल कॉमर्स के लिए जाने की उम्मीद है और जीएनबी अपने ओमनी चैनल रणनीति के साथ इस अवसर का लाभ उठाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. भारत के पांच शहरों में स्टोर्स व ऑनलाइन संचालन से अब इसके उत्पाद सभी महानगरों, राज्यों की राजधानियों और प्रमुख टीयर 1 और 2 शहरों सहित देश भर के 125 शहरों में उपलब्ध होंगी. इसके तहत 10000 से अधिक उत्पादों को 3000़ पिन कोड में वितरण के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. प्रत्येक माह करीब दस लाख किलोमीटर डिलीवरी सेवा के माध्यम से कवर किया जाएगा. 

जीएनबी भारत के लिए दुनिया भर से बेहतरीन खाद्य पदार्थ लाने के लिए जाना जाता है. इसके अलावा इसके पास तीन अन्य विकल्प भी है जिसमें हेल्दी अल्टर्नेटिव्स, एल एक्सक्लुसिफ और देसी नेचर्स उत्पादों की एक श्रृंखला है. देश भर के ग्राहक अब जीएनबी के जरिए अपने दरवाजे तक ये विशेष उत्पाद पा सकते है. अभी केवल गैर-विनाशशील (जल्दी खराब न होने वाले) उत्पाद ही अखिल भारतीय डिलिवरी के लिए उपलब्ध हैं. तान्या दुबाश, कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी, गोदरेज समूह ने कहा कि गोदरेज नेचर्स बास्केट में हम हमेशा नवाचार और उत्कृष्टता में विश्वास करते है. व्यापार को बढ़ावा देगा और ऑनलाइन खाद्य पदार्थ स्पेस विकास को गति देगा