अपने ही इंजीनियरों को शिवपाल ने बताया कमीशनखोर

अपने ही इंजीनियरों को शिवपाल ने बताया कमीशनखोर

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी आवास पर मंगलवार को सिंचाई विभाग का कार्यक्रम हुआ, जिसमें कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव अफसर और इंजीनियरों पर खूब बरसे। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में उन्होंने इंजीनियरों को कमीशनखोर तक कह डाला। शिवपाल ने प्रदेश में तैनात आईएएस अधिकारियों के साथ-साथ केंद्र में प्रतिनियुक्ति पर कार्यरत आईएएस अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई।

उन्होंने कहा कि अफसर राज्य के विकास कार्य में बाधा डालते हैं और इनका बस चले तो मंत्रियों को कोई फैसला ही ना लेने दें। वे इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि प्रदेश में अभियंता बहुत बड़े कमीशनखोर हैं। जो इनके मन का होता है वो अच्छा है नहीं तो सब बेकार है। शिवपाल ने कहा कि यहां के अफसरों को अगर मोटा कमीशन मिल जाए तो इन्हें खराब सामान भी अच्छा लगता है और न मिले तो अच्छे सामान को भी घटिया बता देते हैं।

अफसरों की क्लासस इसके बाद वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से शिवपाल यादव ने इटावा के किसान से सीधा संवाद किया। किसान से नलकूप के साथ ही सिंचाई का हाल जाना। उत्तर प्रदेश में इससे पहले कैबिनेट मंत्री आजम खां ने भी प्रदेश के इंजीनियरों को कमीशनखोर कहा था।

Lucknow, Uttar Pradesh, India