मुंबई : आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने अपनी टीम को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। प्रीति जिंटा को शक है कि उनके कुछ खिलाड़ी मैच हारने से जुड़ी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे। जिंटा ने इस महीने बीसीसीआई अफसरों के साथ हुई मीटिंग में यह बात कबूली है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है। दूसरी ओर, प्रीति जिंटा ने उन सभी मीडिया रिपोर्टों को खारिज कर दिया है, जिसमें कहा गया था कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अधिकारियों से मुलाकात कर अपनी टीम के कुछ खिलाड़ियों के ‘संदिग्ध गतिविधियों’ में लिप्त होने की शिकायत की थी।

प्रीति को शक है कि उनकी टीम पंजाब के कुछ खिलाड़ी संदिग्ध गतिविधियों में शामिल थे। जिंटा ने इस मामले में बीसीसीआई अफसरों के साथ हुई बैठक में यह बात कही है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, आठ अगस्त को प्रीति जिंटा और आईपीएल वर्किंग ग्रुप की बैठक हुई थी। इसमें जिंटा ने अधिकारियों को बताया कि उन्होंने इस तरह की संदिग्ध गतिविधियों को बेहद करीब से महसूस किया था। वह इसके खिलाफ बोलना चाहती थीं, लेकिन उनके पास कोई ठोस सबूत नहीं था। जिंटा के मुताबिक, उन्हें कुछ मौकों पर ऐसा महसूस हुआ कि उनकी टीम से जुड़े कुछ मैचों के नतीजे पहले से ही तय थे।

रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बैठक में कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के कुछ खिलाड़ियों का संदिग्ध गतिविधियों में शामिल होना मुमकिन है। बीसीसीआई की भ्रष्टाचार निरोध समिति इन आशंकाओं को प्रभावी रूप से काबू करने में नाकाम रही है। रिपोर्ट के हवाले से सूत्रों की मानें तो बैठक में किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर ने कहा कि मैंने इस तरह की संदिग्ध गतिविधियों को करीब से देखा है। उन्होंने कहा कि मैंने महसूस किया की कुछ आईपीएल मैच, जोकि मेरे टीम के साथ हुए, वे पूर्व निर्धारित पैटर्न को फॉलो कर रहे थे।

बता दें कि इस बैठक में आईपीएल वर्किंग ग्रुप के सभी चारों सदस्य आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला, बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर, बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अनिरूद्ध चौधरी और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली थे। हालाकि राजीव शुक्ला और अनुराग ठाकुर ने प्रीति जिंटा के दावों पर कोई टिप्पणी नहीं की। इस बीच अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा है कि उन्होंने इस तरह की कोई भी बात बैठक में नहीं कही है।