फास्ट-ट्रैक कार लोन चाहिए, देना बैंक के व्हिकल कार्निवाल जाइये

फास्ट-ट्रैक कार लोन चाहिए, देना बैंक के व्हिकल कार्निवाल जाइये

लखनऊ: देना बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए 60 दिवसीय व्हिकल कार्निवाल का आयोजन किया है जो 31 अगस्त, 2015 तक चलेगा। इस अवधि के दौरान, बैंक ने ग्राहकों को कम प्रोसेसिंग शुल्क के साथ आकर्षक दरों पर और महिला लाभार्थियों के लिए ब्याज दर में 0.10 प्रतिशत की विशेष छूट के साथ कार और यूटिलिटी व्हिकल लोन (पुरानी कारों सहित) की पेशकश की है। बैंक कई वाहन निर्माताओं जैसे-टाटा मोटर्स, बजाज आॅटो, टीवीएस मोटर्स आदि के साथ करार कर रहा है। इस संदर्भ में, बैंक की ओर से इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, गोमती नगर, लखनऊ में एक मेगा कैंप आयोजित किया गया, जहां लगभग 125 आवेदकों को लगभग 3.00 करोड़ रु. का वाहन ऋण मिला।

इस इवेंट के बारे में, अश्विन कुमार, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, देना बैंक ने बताया, ‘‘देना बैंक ने 60 दिनों की अवधि के दौरान देश भर में कुल 24000 वाहनों के खरीदारों को वित्तपोषित करने का लक्ष्य रखा है। क्रेडिट कैंप का उद्देश्य भारत सरकार के प्रधानमंत्री मुद्रा योजना में सक्रियतापूर्वक सहभागिता करना है।’’

यह खुदरा और वाणिज्यिक ऋणकर्ताओं की आवश्यकताएं पूरी करने हेतु देश भर में मैराथन आॅटो लोन कंप शुरू करने की बैंक की पहलों का एक हिस्सा है। इस योजना के तहत, आॅटो लोन ऋणकर्ताओं को आकर्षक ब्याज दरों पर त्वरित ऋण मंजूरी प्रक्रिया का लाभ मिलेगा।