असंस्कारी हुए टीवी धारावाहिकों के 'बाबूजी' आलोकनाथ

असंस्कारी हुए टीवी धारावाहिकों के 'बाबूजी' आलोकनाथ

नई दिल्‍ली: कई टीवी धारावाहिकों में 'बाबूजी' का किरदार निभाकर 'संस्कारवान पिता' के रूप में प्रसिद्ध अभिनेता आलोकनाथ उस समय विवादों में घिर गए, और चौतरफा आलोचना का शिकार होने लगे, जब उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ता कविता कृष्णन को माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर इसलिए गाली दे डाली (हालांकि अब वह ट्वीट डिलीट कर दिया गया है), क्योंकि कविता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और #SelfieWithDaughter हैशटैग की आलोचना की थी।

रविवार को अपने रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने श्रोताओं से आग्रह किया था कि वे अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें खींचकर ट्विटर पर पोस्ट करें। जल्द ही सोशल मीडिया में ऐसी तस्वीरों की बाढ़ आ गई, और #SelfieWithDaughter ट्विटर पर टॉप ट्रेंड बन गया।

इस मुहिम को कुछ लोगों ने बुरा-भला भी कहा, जिनमें कविता कृष्णन भी शामिल थीं, जिन्होंने लिखा था, "#LameDuckPM के साथ #SelfieWithDaughter पोस्ट करने से पहले सावधान रहें... वह बेटियों का पीछा करते रहे हैं..." (Careful before sharing #SelfieWithDaughter with #LameDuckPM... He has a record of stalking daughters...)

इसके बाद आलोकनाथ, जिन्हें टीवी धारावाहिकों में 'अच्छे संस्कारों के प्रतीक' के तौर पर जाना जाता है, ने अपनी और अपनी बेटी की एक तस्वीर डाली, लेकिन कुछ ही देर बाद एक और ट्वीट कर हंगामा खड़ा कर दिया, जिसमें उन्होंने कविता कृष्णन को 'बिच' कहा और मांग की कि उन्हें जेल में डाल दिया जाए।

बाद में भले ही आलोकनाथ ने वह ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, और ट्विटर पर 'भौंचक्के' रह गए लोगों ने संस्कारों को भूल जाने के लिए आलोकनाथ को काफी कोसा।