शाहरुख संग बुल्गारिया में रोमांस करेंगी काजोल

शाहरुख संग बुल्गारिया में रोमांस करेंगी काजोल

मुंबई। बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी शाहरूख और काजोल को एक साथ देखने के लिए दर्शक हमेशा उत्साहित रहते हैं। "बाजीगर", "दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे", "कभी खुशी कभी गम", "माईनेम इज खान" जैसी सुपहिट फिल्में देने के बाद एक बार फिर यह रोमांटिक जोड़ी बडे पर्दे पर नजर आने वाली है।

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म "दिलवाले" में शाहरूख और काजोल नजर आने वाले है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म में शाहरूख के छोटे भाई का किरदार निभा रहे वरूण धवन और उनकी कोस्टार कृति सैनन ने फिल्म का कुद हिस्सा गोवा में कम्प्लीट कर लिया है अब बारी है काजोल और शाहरूख की जिसके लिए शाहरूख अगले हफ्ते बुल्गरिया जाने वाले है वहीं उन्हे ज्वाइन करने के लिए काजोल भी बुल्गरिया रवाना होंगी।

फिल्म रईस की शूटिंग के चलते शाहरूख दिलवाले के लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे, लेकिन खबरों की माने तो शाहरूख जल्द ही बुल्गरिया जाकर काजोल संग फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

गौरतलब है कि शाहरूख और काजोल आखरी बार करन जौहर की फिल्म "माइ नेम इज खान" में नजर आए थे। वरूण धवन, कृति सैनन, शाहरूख खान, काजोल स्टारर फिल्म "दिलवाले" 25 दिसंबर 2015 को रिलीज होगी|