अजहरूद्दीन की बीवी की तलाश जारी

अजहरूद्दीन की बीवी की तलाश जारी

मुंबई । बॉलीवुड की जानीमानी फिल्मकार एकता कपूर का कहना है कि पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद अजहरूद्दीन के जीवन पर आधारित फिल्म के लिये अभी अभिनेत्री का चयन नहीं किया गया है । एकता कपूर मोहम्मद अजहरूद्दीन के जीवन पर फिल्म बनाने जा रही है ।

फिल्म में अजहरूद्दीन की भूमिका के लिये इमरान हाशमी का चयन किया गया है जबकि फिल्म के लिये अभी अभिनेत्री का चुनाव नहीं किया गया है । एकता कपूर ने कहा कि फिलहाल फिल्म की नायिका का अंतिम चुनाव नहीं हुआ है। इसके लिए कई नायिकाओं से बातचीत चल रही है।

चर्चा थी कि फिल्म के लिये नरगिस फाखरी का चयन किया गया है । एकता कपूर ने कहा "मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आईं। मुझे लगता है कि कुछ पत्रकार सपना देखते हैं और अगले दिन इसे छाप देते हैं। एकता कपूर ने कहा "हमारे पास कई नाम हैं, लेकिन जैसा कि मैंने बताया कि हमने अभी फिल्म लेखन पूरा किया है और हमें कई किरदारों के चयन पर चर्चा करनी है।

उन्होने कहा, फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो रही है और हम अब भी कलाकारों को लेकर बातचीत कर रहे हैं। जब तक यह अंतिम रूप नहीं ले लेता, मैं किसी का नाम नहीं ले सकती। फिल्म की कहानी लिखने में पूरा एक साल लग गया और मुझे लगता है कि किरदारों के चयन में भी समय लगेगा।"