'शुद्धि' में वरुण धवन ने ली सलमान की जगह

'शुद्धि' में वरुण धवन ने ली सलमान की जगह

मुंबई: आख़िरकार फिल्म 'शुद्धि' की कास्टिंग मुकम्मल हुई। करण जौहर की इस फिल्म से सलमान खान बाहर हुए और उनकी जगह वरुण धवन ने ले ली है। वरुण धवन के साथ इस फिल्म में अलिया भट्ट अहम किरदार निभाएंगी।

फिल्म के निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर ट्वीट कर इस नई कास्टिंग की जानकारी दी और ट्वीट किया 'और आखिरकार शुद्धि स्टारिंग वरुण धवन और अलिया भट्ट, निर्देशक करण मल्होत्रा'

दरअसल इस फिल्म की प्लानिंग करीब 2 सालों से चल रही है। इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका निभाने वाले थे, मगर किन्ही करनों से ऋतिक इस फिल्म से बाहर हो गए। उसके बाद करण जौहर ने सलमान खान का दरवाज़ा खटखटाया।

सलमान फिल्म 'शुद्धि' को करने के लिए तैयार भी हो गए। मगर पिछले कुछ दिनों से अदालतों के चक्कर और सलमान की पहले की साईन की हुई फिल्मों की वजह से 'शुद्धि' को सलमान समय नहीं दे पा रहे थे। शायद यही वजह है की सलमान की जगह अब वरुण धवन के साथ इस फिल्म को बनाने का फैसला किया करण जौहर ने।

वैसे सलमान ने भी वरुण की इस फिल्म में एंट्री को लेकर ख़ुशी जताई है और फिल्मी अंदाज़ में ट्वीट किया है 'कमाल करते हो वरुण धवन। तुमने अपने पिता और मेरा फ़ख्र से सर ऊंचा कर दिया। हैप्पी शुद्धि।'