बिग बी की लोकेशन के पास फायरिंग

बिग बी की लोकेशन के पास फायरिंग

मुंबई: मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में आज मेगास्टार अमिताभ बच्चन जहां शूटिंग कर रहे थे, उस स्थान के काफी करीब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोलियां चलायीं जिसमें एक सुरक्षा एजेंसी का मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हालांकि बच्चन ने ट्वीट किया था कि ‘गिरोहों की गोलीबारी’ में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि वह जहां शूटिंग कर रहे थे, वहां से सिर्फ 20 फुट की दूरी पर यह घटना हुयी। पुलिस के अनुसार मुंबई के लोकप्रिय शूटिंग स्थलों में से एक में हमलावरों ने दोपहर करीब दो बजे गोलीबारी की।

उन्होंने बताया कि राजू शिंदे  को गोली लगी जो एक पेड़ के नीचे कुर्सी पर बैठे थे। शिंदे को नानावती अस्पताल ले जाया गया। दोनों हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने शिंदे पर गोलियां चलायीं। शिंदे एक सुरक्षा एजेंसी चलाते हैं। शिंदे शिवसेना की फिल्म इकाई ‘चित्रपट सेना’ के पदाधिकारी भी हैं।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त फतेह सिंह पाटिल ने कहा कि शिंदे को दो गोलियां लगी हैं। एक गोली पेट में और एक दाहिने हाथ में लगी है। उन्होंने कहा कि गोलीबारी के बाद एक सुरक्षा गार्ड ने हमलावरों का पीछा किया और दोनों हमलावर आरे के जंगल में अपनी मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गए।

पाटिल ने कहा, ‘ हमने मोटरसाइकिल जब्त कर ली है। हम तथ्यों का पता लगा रहे हैं।’’ इस बीच बच्चन ने ट्वीट किया, ‘ ओके..फिल्म सिटी में शूटिंग...जहां हम हैं, वहां से 20 फुट दूर ‘गैंगवार’.. एक की मौत.. हर जगह पुलिसकर्मी।’

India