रेप के लिए फिल्मों के आइटम नंबर भी ज़िम्मेेदार: ओमपुरी

रेप के लिए फिल्मों के आइटम नंबर भी ज़िम्मेेदार: ओमपुरी

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी ने हाल ही एक बयान को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। एक्टर ने एक विवादित बयान में कहा की बॉलीवुड के आइटम नंबर इतनी अश्लीलता से फिल्माए जाते हैं कि यह किसी को भी रेप के लिए उकसा सकते हैं।

उन्होने कहा, "आजकल के आइटम नंबर बेहद अश्लील होते है, फिल्मों में सॉन्गस को बेहर भद्दे तरीके से फिल्माया जाता है"। उन्होने आगे कहा "आप मेरी भाषा के लिए मुझे माफ करिएगा लेकिन यह सच है कि लोग अपनी सेक्सुअल फ्रस्टेशन दूर करने के लिए ऐसे गाने देखते हैं"। साथ ही उन्होने कहा कि 60 और 70 दशक में भी कैबरे डांस वाले सॉन्ग हुआ करते थे, लेकिन वह बिलकुल अभद्र नहीं होते थे।

आपको बता दें कि हाल ही हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ फिल्म "डर्टी पॉलीटिक्स" में गरमा गरम सीन देने वाले एक्टर ओम पुरी का मानना है कि फिल्मों को सामाजिक संदेश देने वाले फिल्में बनानी चाहिए । उन्होने बॉलीवुड की खराब स्थिति की ओर इशारा करते हुए कहा " आज फिल्में बनाना केवल एक धंधा है। लोग 10 रूपये  फिल्म में लगाकर 12 रूपये कमाना चाहते हैं। किसी की कोई सामजिक जिम्मेदारी नहीं है। फिल्म बेहद अच्छा माध्यम है जिसके जरिए समाज को अच्छा संदेश पहुचाया जा सकता है, लेकिन इसका वर्तमान समय में दुरूपयोग हो रहा है।"

गौरतलब है कि पद्म श्री सम्म्मानित एक्टर ओम पुरी हाल ही फिल्म "डर्टी पॉलीटिक्स" में नजर आए जिसमें उनके साथ हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत, आशुतोष राणा, अनुपम खेर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।