इंटीरियर डिजाइनर भी हैं सारवत गिलवानी

इंटीरियर डिजाइनर भी हैं सारवत गिलवानी

mumbai: हमने सारवत गिलानी को इश्क गुमशुदा में अलिजेह, कैसी ये कुर्बानी में सारा और दिल-ए-नादान में जोया के रूप में देखा और पसंद किया है। सारवत अब जिंदगी के शो ‘मेरी जान है तू‘ में हनिया का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। ‘मेरी जान है तू’ का प्रसारण सोमवार-शनिवार, रात 9.00 बजे किया जा रहा है।  

कई लोगों को पता नहीं है कि यह प्रतिभाशाली अभिनेत्री एक प्रोफेशनल इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। सारवत का अपना एक इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म है, जिसका नाम है- नक्शा। इसके साथ ही वह एक फुल टाइम आर्किटेक्ट और शानदार मल्टीटास्कर भी हैं। 

सारवत का किरदार हनिया ‘मेरी जान है तू‘ में पेशे से एक आर्किटेक्ट है। सारवत को  आर्किटेक्चर और इंटीरियर डिजाइनिंग में काफी अच्छा अनुभव है और उन्होंने पर्दे पर इस किरदार को जीवंत बनाने के लिये अपने अनुभव का से प्रेरणा ली। सारवत मुस्कुराते हुये कहती हैं- ‘‘मुझे यह सुनकर हैरत हुई कि मेरा किरदार इस शो के दूसरे हिस्से में आर्किटेक्ट बनती है। मैं एक प्रशिक्षित इंटीरियर डिजाइनर है। मुझे महसूस हुआ कि हम जिंदगी में जो भी करते हैं, उसका कोई कारण होता है। हालांकि, हमें उस समय पता नहीं होता, लेकिन कभी-न-कभी इसका अहसास जरूर होता है। मैं कभी कल्पना भी कर सकती थी कि इंटीरिया डिजाइन की मेरी ट्रेनिंग उस समय मेरे काम आयेगी, जब मैं अपना कॅरियर बदलकर अभिनय की रूख करूंगी। जिंदगी का चक्र अपने हिसाब से चलता है।‘‘