जिंदगी पर ‘मेरी जान है तू’ 21 से

जिंदगी पर ‘मेरी जान है तू’ 21 से

फरहत इश्तियाक एक और खूबसूरत प्रेम कहानी के साथ जिं़दगी पर वापसी कर रहे हैं। यह प्रेम कहानी दर्शकों को रेामांस के सफर पर ले जाने और उन्हें मंत्रमुग्ध करने का वादा करती है, जिसे देखने के लिए वह बेसब्री से इंतजार करेंगे। इश्तियाक एक मशहूर लेखक हैं, जिन्होंने हमें विस्तारपूर्वक रची गईं कई प्रेम कहानियां प्रदान की हैं। इसमें जि़ंदगी का ‘हमसफर‘ नामक शो भी शामिल है, जिसमें फवाद खान और माहिरा खान ने अभिनय किया है। सिर्फ यही नहीं, इस धारावाहिक का निर्देशन प्रतिभाशाली एवं दिग्गज निर्देशक- मेहरीन जब्बार ने किया है। जब्बार ने न सिर्फ बेहतरीन टेलीविजन शोज का निर्माण एवं निर्देशन किया है, बल्कि वे आलोचनात्मक रूप से प्रशंसित रामचंद पाकिस्तानी के भी निर्देशक हैं, जिसे कई अन्य पुरस्कारों सहित लंदन फिल्म फेस्टिवल में 13वें वार्षिक सत्यजीत रे अवार्ड्स द्वारा सम्मानित किया गया। मेरी जान है तू का प्रसारण 21 अप्रैल से रात 9 बजे जिंदगी चैनल पर शुरु होगा। 

मेरी जान है तू में अमेरिका में रह रही दूसरी पीढ़ी की एक अप्रवासी और अल्हड़ लड़की हनिया तथा अपनी पढ़ाई के लिए अमेरिका आने वाले एक आदर्श लड़के इबाद की कहानी का चित्रण किया गया है। इन दोनों का मिलना भाग्य में लिखा है। शायद तभी हनिया और इबाद एक ही यूनिवर्सिटी में दाखिला लेते हैं और काॅलेज कैम्पस में दोनों का प्यार परवान चढ़ता है। ईबाद को भरोसा है कि हनिया ही वही महिला है, जिसके साथ अपनी सारी जिंदगी बिताना चाहता है और उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखता है। इबाद अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध जाकर हनिया को अपनी पत्नी बनाता है। लेकिन क्या यह प्यार परिवार के मनोभावों को हमेशा के लिए पीड़ा देगा? हनिया और इबाद की यात्रा में दिखाया गया है कि प्यार में कोई सीमा नहीं होती और प्यार करने वाले लोगों को अलग अनुभव प्राप्त होता है। इस शो में सीमा पार के कलाकारों सरवत गिलानी, आदील हुसैन, अहसान खान, सनम सईद और जुनैद खान जैसे बड़े नामों ने अभिनय किया है। 

लेखन की खूबसूरती एवं जटिलता, अद्भुत निर्देशन और असाधारण अभिनय निश्चित रूप से आपको सोमवार से शनिवार रात 9 बजे टेलीविजन सेट के सामने से हटने नहीं देंगे।