फिटनेस के लिये दौड़ेगा लखनऊ

फिटनेस के लिये दौड़ेगा लखनऊ

लखनऊ। केडी सिंह बाबू स्टेडियम के प्रशिक्षुओं, स्पोट्र्स कॉलेज के ट्रेनीज समेत लखनऊ निवासी शनिवार चार अप्रैल को होने वाली फिटनेस रन में हिस्सा लेकर स्वस्थ शरीर, स्वस्थ मन की अवधारणा के साथ दौड़ेंगे। 

सिंबोसिस सेंटर फॉर मैनेजमेंट स्टडीज, नोएडा के द्वारा यह रेस लखनऊ जिला एथलेटिक्स संघ के सहयोग से आयोजित की जा रही है। फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए महिला व पुरुष के ओपन वर्ग में आयोजित होने वाली पांच किमी. की इस क्रास कंट्री रेस में देर शाम तक लगभग 400 लोगों ने अपना पंजीकरण करा लिया था जिनको आयोजकों की तरफ से चेस्ट नंबर वितरित किए गए। 

सिंबोसिस सेंटर फार मैनेजमेंट स्टडीज, नोएडा के निदेशक डा.एस.एल्टेकर ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि रेस के दोनों वगोँं के विजेताओं को 10-10 हजार का नगद पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं उपविजेताओं को 7-7 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। उन्होने कहा कि सिंबोसिस सेंटर फॉर मैनेजमेंट स्टडीज समाज के जागरूक व जिम्मेदार सहभागी होने के नाते समाज को अच्छे स्वास्थ्य के बारे में अवगत कराना अपना सामाजिक व नैतिक दायित्व समझता है। यह दौड़ इसी श्रंखला की एक कड़ी है।

इस फिटनेस रन का रूट चार्ट जारी करते हुए जेसीबी लिमिटेड के राजीव चोपड़ा ने बताया कि यह दौड़ सुबह छह बजे केडी सिंह बाबू स्टेडियम से शुरू होगी तथा उसके बाद हजरतगंज चैराहा, सिकंदरबाग चैराहा, संकल्प वाटिका, गोमती बंधा, खाटू श्याम मंदिर के बाद हनुमान सेतु तथा परिवर्तन चैक होते हुए केडी सिंह बाबू स्टेडियम के अंदर खत्म होगी। 

लखनऊ जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव बीआर वरूण के अनुसार फिटनेस रन में भाग लेने के इच्छुक प्रतिभागियों का शनिवार सुबह छह बजे तक आयोजन स्थल पर भी पंजीकरण किया जाएगा। 

Lucknow, Uttar Pradesh, India