अभी तो मैं जवान हूँ: धोनी

अभी तो मैं जवान हूँ: धोनी

संन्यास से जुड़ी सभी अटकलों को कैप्टन कूल ने खारिज किया 

सिडनी। वर्ल्ड कप 2015 के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में गुरूवार को ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को मात देकर उसका वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी तोड़ दिया। टीम इंडिया को मिली इस हार से ना सभी फैंस उदास हैं, बल्कि टीम के खिलाड़ी भी दुख में हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान एमएस धोनी से उनके संन्यास को लेकर सवाल पूछा गया। लेकिन धोनी ने अपने संन्यास से जुड़ी सभी अटकलों को खारिज कर दिया। धोनी ने कहा, "मैं अभी 33 साल का हूं, मैं अभी भी दौड़ रहा हूं और मैं फिट हूं।

कैप्टन कूल धोनी ने कहा कि वह 2016 में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद संन्यास के बारे में सोचेंगे। हालांकि धोनी ने कहा कि वह अगले वर्ल्ड कप में खेलेंगे या नहीं, इस बारे में वह अभी कुछ नहीं कह सकते। आपको बता दें कि 2016 में खेला जाने वाला टी-20 वर्ल्ड भारत में ही होगी।

वर्ल्ड कप 2015 में शानदार आगाज करने वाली टीम इंडिया ने सेमीफाइनल खेलने से अपने सभी मैच जीते, लेकिन एक बड़े और निर्णायक मुकाबले में टीम अपना विजयी रथ जारी ना रख सकी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एससीजी में खेले गए इस मुकाबले में धोनी ने शानदार 65 रन की पारी खेली। जिसमें उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए।