भारत के पास अश्विन है:क्लार्क

भारत के पास अश्विन है:क्लार्क

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट क्लार्क का मानना है कि गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल में भारत की टीम इसलिए फायदे में रहेगी क्योंकि उसके पास रविचंद्रन अश्विन के रूप में विश्वस्तरीय ऑफ स्पिनर है जबकि माइकल क्लार्क की अगुवाई वाली टीम में अच्छा स्पिनर नहीं है।

आस्ट्रेलिया की तरफ से 24 टेस्ट और 39 वनडे खेलने वाले क्लार्क ने एससीजी पर बातचीत में कहा, मुझे लगता है कि इस मैच में एक मामले में भारत का पलड़ा ऑस्ट्रेलिया पर भारी दिखता है और वह है उनकी टीम में रवि अश्विन की मौजूदगी। वह विश्वस्तरीय गेंदबाज है और ऑस्ट्रेलिया के पास विश्वस्तरीय स्पिनर नहीं है।

क्लार्क ने कहा कि यह हो सकता है कि आस्ट्रेलिया टीम में एक विशेषज्ञ स्पिनर रखता। उन्होंने कहा, लेकिन उन्होंने अपने सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ी चुने। किसी भी यह समझना चाहिए कि आस्ट्रेलिया के पास वनडे का अच्छा स्पिनर नहीं है। नाथन लियोन टेस्ट में अच्छा स्पिनर है लेकिन वनडे में उसे बहुत कम मौके मिले हैं।

न्यू साउथ वेल्स की तरफ से प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले क्लार्क को सिडनी के विकेट की अच्छी जानकारी है। उन्होंने कहा, इसमें पहले की तुलना में अधिक उछाल होगी। कोई भी टीम टॉस जीते, यहां बड़ा स्कोर खड़ा करना होगा क्योंकि यहां लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं होता है।