नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे भी पूरी दुनिया की तरह की लॉकडाउन में हैं, और घर के अंदर ही समय गुजार रही हैं. लेकिन खास बात यह है कि जहां कई सितारे लॉकडाउन से तंग आ चुके हैं, वहीं राधिका आप्टे को लॉकडाउन अच्छा लग रहा है और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में यह बात कही भी है. राधिका आप्टे ने लॉकडाउन को लेकर इस पोस्ट के साथ ही अपनी एक पुरानी बिकीनी फोटो भी पोस्ट की है. राधिका आप्टे की यह पोस्ट और फोटो दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब देख जा रहे हैं.

इस तस्वीर में एक्ट्रेस राधिका आप्टे समुद्र में एंजॉय करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटो में पोलका डोटिड बिकिनी पहनी हुई है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कहा, "यह लॉकडाउन अच्छा लग रहा है." एक्ट्रेस के इस फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

राधिका आप्टे ने शाहिद कपूर की फिल्म 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी!' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद राधिका आप्टे ने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया. बॉलीवुड में उनकी 'पैडमैन' और 'मांझी' को काफी पसंद किया गया. इसके अलावा राधिका आप्टे का जादू नेटफ्लिक्स पर भी छाया हुआ है. 'सेक्रेड गेम्स' जैसी सीरीज ने राधिका आप्टे के करियर को और भी ऊंचाई पर पहुंचा दिया है.