नई दिल्ली: महाराष्ट्र के पालघर में चोर होने के शक में तीन लोगों को कार से खींचकर गांव वालों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिसके बाद गांव के करीब 100 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। इस घटना को गुरुवार की रात करीब 10 बजे अंजाम दिया गया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सागर के मुताबिक कुछ पुलिसकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन भीड़ अधिक होने की वजह से पुलिस कर्मी नाकाम रहे।

बता दें,अभी कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। इस वक्त इस तरह के वारदात कई सारे सवाल खड़े करते हैं। मुंबई से एक कार में जा रहे इन तीन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक शवोंं को पालघर के सरकारी हॉस्पिटल में भेज दिया गया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक कार को ढाबड़ी-खानवेल सड़क पर गडचांचल गांव के पास रोकने के बाद हमला किया गया। उसके बाद कार से बाहर निकालकर हमलावरों ने चोर होने के शक से पत्थर और अन्य वस्तुओं से हमला कर दिया। सभी हमलावरों पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत अपराध सशस्त्र दंगा और 188 (आदेश की अवज्ञा) सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सहित पूरे देश में अगले 3 मई तक लॉकडाउन है। देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से आए हैं। कोरोना से संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। शुक्रवार तक राज्य में 3,202 मामले दर्ज किए गए हैं। जबकि इस वायरस ने अब तक 194 लोगों की जान ले ली है। राज्य में अभी 2,708 एक्टिव केस हैं। वहीं, देश में कोरोना से संक्रमितों की संख्या 14,126 हो गई है। जबकि अभी 11,665 एक्टिव केस हैं। इस वायरस से अब तक 475 लोगों ने जान गंवाई हैं।