आगरा: आगरा में रविवार को 30 नए मामले सामने आने के बाद दहशत का माहौल है। इन 30 नए मामलों के साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 134 पहुंच गई है।

उत्तर प्रदेश में अब तक 483 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें पांच मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं 45 लोग इलाज के बाद अब स्वस्थ हैं।

आगरा। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के मामलों में आगरा ने गौतमबुद्ध नगर को पीछे छोड़ दिया है। अभी तक कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा मरीज नोएडा-ग्रेटर नोएडा में थे, लेकिन अब आगरा के अचान बढ़े मामलों ने राज्य सरकार और प्रशासन की नींद उड़ा दी है। आगरा में रविवार को 30 नए मामले सामने आने के बाद दहशत का माहौल है। इन 30 नए मामलों के साथ ही जिले में संक्रमित मरीजों की संख्या 134 पहुंच गई है। उत्तर प्रदेश में अब तक 483 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें पांच मरीज अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं 45 लोग इलाज के बाद अब स्वस्थ हैं। नए मामलों में 24 ऐसे लोग हैं जो जमातियों के संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुए हैं।

बताते चलें कि रविवार सुबह आगरा प्रशासन ने 12 लोगों के संक्रमित होने की जानकारी दी थी। इनमें थाना न्यू आगरा के कौशलपुर क्षेत्र के आठ लोग थे। दो दिन पहले यहां एक महिला में संक्रमण मिला था। सभी उसके संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुए थे। तीन लोग वजीरपुरा के हैं, वह जमातियों के संपर्क में आने के बाद संक्रमित हुए। आगरा में अब तक जमाती और उनके संपर्क वालों की संख्या 52 पहुंच चुकी है। इनमें दो केस अस्पताल संचालक पिता-पुत्र भी हैं, जिनका इलाज मेदांता में चल रहा है। अभी तक मिले केसों में रविवार को सबसे ज्यादा पॉजिटिव केस आए। इससे पहले 1 दिन में आगरा में 25 पॉजिटिव केस सबसे बड़ी संख्या थी।