पूरी दुनिया में जहाँ कोरोना के डर से लोग सहमे हुए घरों में दुपके हुए हैं वहीँ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान अपने पुराने समय को याद करते हुए कुछ तस्वीर शेयर की है। उर्वशी रौतेला ने बिकिनी में तस्वीर शेयर करते हुए फैंस से कुछ सुझाव मांगे हैं। उर्वशी रौतेला की मालदीव ट्रिप की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रही हैं। उर्वशी की तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

उर्वशी रौतेला की तस्वीर पर एक फैन ने लिखा कि कोरोना से पहले हमें आप ही मार डालोगी। जबकि एक ने उर्वशी को कपड़े पहनने की सलाह देते हुए कहा कि दीदी कपड़े पहन लो वर्ना कोरोना हो जाएगा। हालांकि, कुछ फैंस को उर्वशी का ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वह लगातार उर्वशी से इस तरह की तस्वीरों को अपलोड करने का डिमांड कर रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहतीं हैं। इसके अलावा वह अपनी फिटनेस को लेकर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। कुछ समय पहले ही उर्वशी का नया सांग रिलीज हुआ था 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' जो काफी पॉपुलर हुआ था।