साल 2014 की ईद पर सलमान खान की फिल्म 'किक' रिलीज हुई थी। यह फिल्म सुपरहिट थी और इसे प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने डायरेक्ट किया था। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तभी से इसके सीक्वल पर बात चल रही है। सलमान के फैन्स एक बार फिर उन्हें डेविल के रोल में देखना चाहते हैं। लगभग 2 साल पहले यह घोषणा की गई कि 2020 के क्रिसमस पर 'किक 2' रिलीज होगी लेकिन इस फिल्म को लगातार आगे खिसकाया जा रहा है।

पिछले साल खबर आई थी कि संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बन रही सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' बंद हो गई है। इसके बाद अंदाजा लगाया जा रहा था कि इस फिल्म की जगह 'किक 2' लेगी लेकिन 'इंशाअल्लाह' की जगह 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की घोषणा की गई। हालांकि साजिद नाडियाडवाला ने इसके बाद भी सलमान खान के साथ एक फिल्म की घोषणा की लेकिन यह 'किक 2' नहीं बल्कि 'कभी ईद कभी दिवाली' थी।

साजिद ने तब भी घोषणा की थी कि वह 'किक 2' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे। हालांकि 'डेकन क्रॉनिकल' की एक रिपोर्ट की मानें तो 'कभी ईद कभी दिवाली' के साथ 'किक 2' बनाया जाना संभव नहीं है। खबर है कि अब यह फिल्म डब्बाबंद हो गई है। सूत्रों के मुताबिक, अभी तक 'किक 2' की अभी तक कोई स्क्रिप्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि साजिद के पास 'किक 2' के लिए कोई आइडिया ही नहीं है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 'किक 2' के लिए कोई स्टोरी आइडिया नहीं होने के कारण सलमान और साजिद ने एक नई फिल्म पर ही काम करने का फैसला किया। हालांकि फैन्स को अभी भी ऐसी उम्मीद है कि जल्द ही 'किक 2' की भी जल्द ही घोषणा की जाएगी। अभी तो फैन्स सलमान की अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म ईद पर रिलीज होनी है। हालांकि लॉकडाउन के कारण अभी इसकी शूटिंग रुकी हुई है।