करिश्‍मा कपूर ने भी झेले थे रिजेक्शन

करिश्‍मा कपूर ने भी झेले थे रिजेक्शन

कपूर फैमिली से कई सितारे बॉलिवुड में अपना नाम खूब रौशन किया है और इन्हीं में से एक करिश्मा कपूर भी हैं। 90 के दशक में करिश्मा का खूब जलवा रहा और पर्दे पर देखना लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। उन्होंने अपने करियर में लगातार 15 ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं। बॉलिवुड के इतने बड़े खानदान से ताल्लुक रखने के बावजूद करिश्मा को स्ट्रगल का सामना करना पड़ा और अपनी इसी कहानी के बारे में बताया है उन्होंने।

करिश्मा ने पिंकविला से हुई बातचीत में बताया कि कैसे अक्सर उनका मजाक उड़ाया जाता था और कई जगहों पर उन्हें हतोत्साह भी किया जाता था। उन्होंने बताया कि स्टार किड होने के नाते इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए रखना इतना आसान नहीं था। इनफैक्ट उनका कहना है कि स्टार किड्स के लिए यह ज्यादा मुश्किल होता है, क्योंकि उनके ऊपर एक प्रेशर होता है।

उन्होंने इंडस्ट्री में बिताए दिनों को याद करते हुए कहा कि उन्हें भी की रिजेक्शन झेलने पड़े थे और कई ऐसी रातें बीतीं जब वह रोती हुईं सो गईं।

अपना किस्सा वेबसाइट से शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उस वक्त उन्होंने सेक्सी सेक्सी मुझे लोग बोले जैसा सॉन्ग किया था, जबकि आज सेक्सी शब्द का इस्तेमाल आम है। उन्होंने कहा कि आज ऐक्ट्रेस छोटे शॉर्ट्स या बिकीनी टॉप पहनती हैं और उस वक्त उन्होंने पूरे कपड़े पहने थे। इसके बावजूद इस गाने को लेकर काफी बातें हुई थी कि यह कैसा गाना है।