ऐक्ट्रेस अदा शर्मा ने फिल्म 1920 से बॉलिवुड डेब्यू किया था। वह काफी खूबसूरत हैं लेकिन अपने लुक्स के साथ काफी एक्सपेरिमेंट्स करती हैं। हाल ही में अदा शर्मा एक अवॉर्ड शो पर पहुंचीं और उन्होंने अपनी बॉडी पर कलर पेंट कर रखा था। उन्होंने इंस्टा पर यह तस्वीर पोस्ट की और मीडिया का शुक्रिया भी अदा किया कि वह उनके एक्सपेरिमेंट्स को सपोर्ट करती है।

बता दें कि अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अदा शर्मा ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई हैं पर उनकी फिल्म '1920' की इमेज लोगों को जेहन में बसी हुई है। उनकी यह हॉरर फिल्म काफी पसंद की गई थी। अदा अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी जानी जाती हैं।

बता दें कि अदा तमिल पलक्कड़ अय्यर फैमिली से हैं लेकिन मुंबई में पली-बढ़ी हैं। उन्होंने 10वीं क्लास में ही तय कर लिया था कि वह ऐक्ट्रेस बनेंगी।

अदा ने जब फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री के लिए ऑडिशंस दिए त वह रिजेक्ट हो जाती थीं। इसकी वजह उनके बेहद कर्ली बाल थे या मेकर्स को लगता था कि वह काफी छोटी हैं। अदा शर्मा '1920' के अलावा 'हंसी तो फंसी', 'कमांडो 2' और 'कमांडो 3' जैसी फिल्मों में नजर आई हैं।

अदा शर्मा अपने फोटोशूट्स के लिए चर्चा में रहती हैं। बॉलिवुड फिल्मों के अलावा वह साउथ फिल्मों में भी काम कर रही हैं। अदा जिमनास्ट रह चुकी हैं और वह 3 साल की उम्र से डांसर हैं। उन्हें कथक, बैले, जैज जैसे डांस फॉर्म्स में महारथ हासिल है।