श्रेणियाँ: कारोबार

अनजान वाहन मालिकों से अब सीधे संपर्क संभव, DaddysRoad ने लॉन्च किया एप्प

लखनऊ: डैडीस रोड ने आज लखनऊ मे विश्वस्तरीय जीपीएस उपकरणों की किफ़ायती शृंखला पेश की इन उत्पादों मे कुछ उपकरणों के जरिये कोई भी अन्जान वाहन मालिक से बिना उनका फोन नम्बर जाने सीधे उनके मालिक के मोबाइल पर संदेश या कॉल करना सम्भव कर दिया। इसी में वाहन सम्बन्धी कागजातों के लिए डिजिटल लॉकर की सुविधा भी दी गयी है। यह अप्लीकेशन बिना इण्टरनेट के ग्राहक को उसके इंश्योरेंस, ड्राइविंग लाइसेंस और पॉलूशन सर्टिफिकेट की अवधि खत्म होने से पहले तीन बार सूचना भी देती है। इससे जी0पी0एस0 व्यवसाय में बिना किसी शुल्क के अनन्त लोगों का ग्रुप बनाकर एक साथ एक ही वाहन की ट्रैकिंग की सुविधा आजीवन प्रदान की गयी है।

उपकरणों के बारे मे जानकारी देते हुए डैडीस रोड कंपनी के संस्थापक और सीईओ गौरव टण्डन ने बताया कि 'विश्व की पहली और अभी तक की अकेली ऐसी एप्लिकेशन जिसके माध्यम से अंजान वाहन मालिकों से उनके मोबाइल पर सीधे संपर्क करना संभव है वह भी बिना अपनी पहचान बताए '

उन्होने आगे कहा कि क्वालिटी को ध्यान में रखकर यह विश्व में पहली कम्पनी है जो माइनस 40 डिग्री से लेकर प्लस 85 डिग्री में भी काम करने में सक्षम है। हर वर्ग के व्यक्ति को ध्यान में रखकर यह दुनियां की पहली ऐसी कम्पनी बनी जिसने 100 प्रतिशत मुफ्त जी0पी0एस0 का विकल्प प्रदान किया। यह दुनियां में अकेली ऐसी कम्पनी है जो न सिर्फ खराबी होने पर 10 मिनट में नए जी0पी0एस0 का रिप्लेसमेंट देती है बल्कि यह अकेली कम्पनी है जो ग्राह को आजीवन रिप्लेसमेंट का विकल्प देती है। लखनऊ एवं कानपुर के लिए मै0 लक्ष्मी आटोमोबाइल एजेन्सीज को सुपर स्टाकिस्ट अधिकृत किया गया है। इस अनूठी जी0पी0एस0 की उपयोगिता लोगों के लिए मील का पत्थर साबित होगा।

3000 रुपये की कीमत वाले फ्रीडम जीपीएस में जियो फेंसिंग, पीओआई आदि जैसी कई विशेषताएं हैं और पहले वर्ष में 1085 / – रुपये का मुफ्त रिचार्ज है। इसी तरह रिमोट इग्निशन कट ऑफ, ब्लाइंड स्पॉट डेटा रिकवरी, स्पीड मॉनिटरिंग और अलर्ट आदि के साथ DRT 002 मॉडल की कीमत 6000 रुपए है, जिसमें फर्स्ट ईयर रिचार्ज फ्री की कीमत 1085 रुपए है। कंपनी के पास वाणिज्यिक वाहनों के लिए AIS 140 प्रमाणन के साथ NavIc मॉडल भी है।

डैडीस रोड कम्पनी जिसका हेड अािफस बंेग्लूर, कर्नाटक राज्य में है और इसकी स्थापना 2016 में तार्इ्रवान एक्सीलेटर के निवेश के साथ हुई थी, इस कम्पनी के सौंदर्य श्रीमान जार्ज जो इससे पहले एच0डी0एफ0सी0 बैंक के सीनियर अधिकारी रहे हैं एवं सम्पूर्ण भारत में मार्केटिंग अधिकार मै0 ड्रीम्स टेªड विंग के पास है। इस कम्पनी में क्यू0आर0 डील के माध्यम से पूरी दुनिया में ऐसा आविष्कार किया, जिसकी वजह से कोई भी अन्जान वाहन मालिक से बिना उनका फोन नम्बर जाने सीधे उनके मालिक के मोबाइल पर संदेश या कॉल करना सम्भव कर दिया। इसी में वाहन सम्बन्धी कागजातों के लिए डिजिटल लॉकर की सुविधा भी दी गयी है।

Share

हाल की खबर

ज़िला जज ने नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को दिलाई पद एवं गोपनीयता की शपथ

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी। जिला बार एसोसिएशन की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को जनपद न्यायाधीश दिनेश…

मई 7, 2024

एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 को मिल रहा व्यापक समर्थन

राबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र में ऑल इंडिया पीपुल्स फ्रंट (आइपीएफ) के एजेंडा लोकसभा चुनाव 2024 एवं…

मई 6, 2024

अब एक चुनाव, एक उम्मीदवार!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) मोदी जी ने क्या कुछ गलत कहा था? राहुल गांधी अमेठी…

मई 6, 2024

4 जून को झूठों के सरदार देश छोड़कर भाग सकते हैं, लोग नज़र रखें: शाहनवाज़ आलम

आगरादिनों दिन गिरती मोदी जी की भाषा भाजपा के हार की गारंटी है. मोदी जितना…

मई 5, 2024

कर्नाटक सेक्स काण्ड: प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ इंटरपोल ने जारी किया नोटिस

यौन उत्पीड़न के आरोपी जद (एस) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी ने शिकंजा कसना…

मई 5, 2024

कोहली के बयान पर भड़के गावस्कर

विराट कोहली को अपने स्ट्राइक रेट के चलते कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है।…

मई 4, 2024