रानी चटर्जी और यश कुमार स्‍टारर फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ जल्‍द होगी रिलीज

रानी चटर्जी और यश कुमार स्‍टारर फिल्‍म ‘छोटकी ठकुराईन’ जल्‍द होगी रिलीज

नारी सम्‍मान को लेकर आशुतोष सिंह निर्मित और शम्स दुर्रानी के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'छोटकी ठकुराईन' जल्‍द ही रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद निर्माता आशुतोष सिंह ने दी। उन्‍होंने बताया कि 'छोटकी ठकुराईन' के ट्रेलर को मिले रिस्‍पांस के बाद अब हम फिल्‍म को रिलीज करने को तैयार हैं। हालांकि अभी कोई डेट तय नहीं हुआ है, लेकिन बॉक्‍स ऑफिस की गतिविधियों के हिसाब से हम जल्‍द ही फिल्‍म रिलीज करेंगे। यह फिल्‍म हमारे लिए बेहद खास है। इसमें सभी कलाकारों ने जिस तरह से काम किया है, वो सराहनीय है।

गौरतलब है कि फिल्‍म 'छोटकी ठकुराईन' यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। इस फिल्‍म में मुख्‍य किरदार में भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी, यश कुमार, सुशील सिंह और अंजना सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के ट्रेलर में इनकी उपस्थिति बेहद दमादार है। ठाकुरों की कहानी वाली इस फिल्‍म का हर किरदार पावरफुल नजर आ रहा है। फिल्‍म पूरी तरह से पारिवारिक और सामाजिक है। फिल्‍म के संवाद और गाने काफी कर्णप्रिय हैं। ये दावा फिल्‍म के निर्देशक शम्स दुर्रानी कर रहे हैं।

शम्स दुर्रानी कहते हैं कि इस फिल्‍म में भव्‍यता के साथ – साथ संपूर्णता भी दिखेगी। हमने फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पर खूब काम किया है। हमारे साथ फिल्‍म के हर सदस्‍य ने भी काफी मेहनत की है। तब आकर हम एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर तैयार हैं, जो जल्‍द ही सिनेमाघरों में होगी। इसलिए हमारी अपील दर्शकों से है कि वे सिनेमाघरों में जाकर पूरे परिवार के साथ फिल्‍म देखें

माँ विंध्यवासिनी फिल्म्स प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म 'छोटकी ठकुराईन' के प्रोड्यूसर आशुतोष सिंह और को - प्रोड्यूसर गीता देवी हैं। फ़िल्म में यश कुमार, अंजना सिंह, रानी चटर्जी, सुशील सिंह के साथ आशुतोष सिंह,ग्लोरी मोहंता, पिंकी सिंह, रेखा सिंह, असद खान टाइगर, सत्येंद्र गुप्ता, अभय सिंह, डॉ राजेंद्र प्रसाद और शैलेश राणा मुख्य भूमिका में हैं। इसकी कहानी जितेंद्र सुमन और रूप सागर निषाद ने लिखी है।