श्रेणियाँ: खेल

आखिर मिल ही गया सचिन की बैटिंग सुधारने वाला होटल कर्मचारी

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भले ही अब फील्ड पर खेलते हए नजर नहीं आते लेकिन फिर भी उनके फैन्स आज भी उन्हें काफी मिस करते हैं. गली में क्रिकेट खेलने से लेकर विश्व कप तक सचिन तेंदुलकर हमेशा अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते आए हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए अपने फैन्स से चेन्नई के ताज कोरोमंडल होटल के एक कर्मचारी के बारे में पूछा था, जिसके बाद अब उसने खुद मास्टर ब्लास्टर से मिलने के लिए कहा है.

चेन्नई के होटल में काम करने वाले कर्मचारी ने एएनआई से बात करते हुए कहा, ''सचिन के फैन्स उनसे मिलना चाहते हैं और वह मुझसे मिलना चाहते हैं. इसलिए मैं काफी उत्साहित हूं. जहां मैं रहता हूं वहां के लोग और मेरे दोस्त सचिन तेंदुलकर से मिलने के लिए मुझसे ज्यादा उत्साहित हैं. इसलिए मैं सचिन तेंदुलकर से अनुरोध करता हूं कि वह मुझसे और मेरे परिवार से मिलें और हमारे साथ कुछ वक्त बिताएं''.

गुरुप्रसाद ने सचिन तेंदुलकर से जुड़ी घटना का जिक्र करते हुए कहा, "उस वक्त मैं ताज होटल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था. तब मेरी उनसे मुलाकात हुई थी और मैंने उन्हें सुझाव दिया था कि उनके एल्बो गार्ड की वजह से वह मैच में आउट हो जाते हैं."

गुरुप्रसाद ने आगे कहा, ''जब आप सचिन को खेलते हुए करीब से देखते हैं, तो आपको पता चलेगा कि वह अपनी कलाई का इस्तेमाल इस तरह से करते हैं, जो उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण है. जब वह तेज गेंदबाजों का सामना करते हैं, तो वे एक विशेष बिंदु पर हमला करते हैं और यदि एल्बो गार्ड सही ढंग से नहीं लगा हुआ, तो समय और सब गलत हो जाता है. उन्होंने मुझसे पूछा कि आप इस बात को कैसे जानते हैं तो मैंने कहा कि मैं सिर्फ आपको टेलीविजन पर देख रहा था और मुझे लगा कि एल्बो गार्ड आपके हाथ के मूवमेंट को प्रभावित कर रहा है''.

बता दें इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से चेन्नई के इस शख्स को ढूंढने के लिए कहा था. अपने ट्वीट में सचिन ने लिखा था, ''मैं एक टेस्ट सीरीज़ के दौरान चेन्नई के ताज कोरोमंडल में रुका था. तब वहां का एक कर्मचारी मिला था, जिसके साथ मेरी एल्बो गार्ड के बारे में चर्चा हुई थी, जिसके बाद मैंने इसे फिर से डिजाइन किया था. मैं जानना चाहता हूं कि वह अब कहां है और उससे मिलना चाहता हूं''. इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर अपने फैन्स से पूछा, ''क्या आप उसे ढूंढने में इसमें मेरी मदद कर सकते हैं''?

Share

हाल की खबर

20 मई को रैपिडो की ‘सवारी ज़िम्मेदारी की’ लखनऊ में उपलब्ध होगी

कोड ‘VOTENOW’ का उपयोग करें और आम चुनाव 2024 के दौरान पाएं रैपिडो की मुफ्त…

मई 18, 2024

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024