भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के प्रीमियर पर गुलाब सिनेमा में सजी फिल्‍मी सितारों की महफिल

भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ के प्रीमियर पर गुलाब सिनेमा में सजी फिल्‍मी सितारों की महफिल

प्रीमियर में दर्शकों के साथ कल्‍लू, हर्ष और यामिनी ने की जमकर मस्‍ती

लखनऊ: स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, हर्ष ठाकुर और यामिनी सिंह स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘छलिया’ का भव्‍य प्रीमियर आज लखनऊ गोलागंज के वजीरगंज जगत नारायण रोड स्थित गुलाब सिनेमा में किया गया, जिसमें फिल्‍म के निर्माता गौतम सिंह, निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री और सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव के साथ अरविंद अकेला कल्‍लू, हर्ष ठाकुर और अभिनेत्री यामिनी सिंह भी शामिल हुईं। प्रीमियर के दौरान इन फिल्‍मी सितारों ने दर्शकों के साथ खूब मस्‍ती भी की और कहा कि लखनऊ के लोग बहुत प्‍यारे हैं और भोजपुरी सिनेमा को उनका प्‍यार हमेशा बराबर से मिलता रहा है। इसलिए हमें उम्‍मीद है कि हमारा फिल्‍म ‘छलिया’ को भी प्‍यार मिलेगा। प्रीमियर के दौरान कल्‍लू, यामिनी और हर्ष ने दर्शकों से संवाद भी किया और सेल्फियां भी ली।

मौके पर निर्माता गौतम सिंह और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री ने कहा कि जिस तरह मुंबई, बिहार और झारखंड में हमारी फिल्‍म को दर्शकों का शानदार रिस्‍पांस मिला, उसी तरह हमें उम्मीद है कि हमारी फिल्‍म लखनऊ के लोगों को पसंद आने वाली है। हमारी फिल्‍म की सबसे बड़ी खासियत ये होने वाली है कि इसकी कहानी दर्शकों से कनेक्‍ट करने में सफल होगी। कल्‍लू और यामिनी ने भी फिल्‍म को बेहतरीन बता कर दर्शकों से फिल्‍म देखने की अपील की।

बता दें कि फिल्‍म में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ यामिनी सिं‍ह, हर्ष ठाकुर, निशा झा, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल हैं। मेहमान कलाकार ऋतु सिंह, कनक यादव हैं। लेखक एस के चौहान हैं। संगीतकार अविनाश झा घुंघरू तथा गीतकार मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी हैं। छायांकन नीतू इकबाल सिंह, नृत्य रिकी गुप्‍ता, दिलीप मिस्‍त्री का है।