नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को काफी बेसब्री से उनकी आगामी फिल्म 'दबंग 3 ' का इंतजार है. फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज हर दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सलमान खान भी अपने फैंस की बेकरारी को बढ़ाने मे काई कसर नहीं छोड़ रहे. उन्होंने इस फिल्म के गानों को एक-एक करके रिलीज करना शुरू कर दिया है. अब फिल्म का मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग 'आवारा ' रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है.

हाल ही में, सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर की फिल्म का नया सॉन्ग 'आवारा' रिलीज हुआ है. सलमान ने फिलहाल इस रोमांटिक गाने का ऑडियो वर्जन को ही रिलीज किया है. लेकिन इस सॉन्ग पर जो तस्वीर लगाई गई है वह सई मांजरेकर और सलमान खान की है. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस गाने पर सल्लू भाईजान के साथ डेब्यू गर्ल सई नजर आने वाली हैं.

यह गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि इसे अब तक 22 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने को फैन्स के साथ शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, 'पहले इश्क की बात ही कुछ और थी, सुनो 'दबंग 3' का नया गाना 'आवारा'.'

इस गाने की बात करें तो इस गाने का संगीत साजिद वाजिद ने दिया है वहीं इस गाने को सलमान अली और मुस्कान ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. यह गाना इतना रोमांटिक है कि इसे सुनते ही आप इसमें खो जाएंगे.