लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नाका इलाके में हिन्दू महासभा के पूर्व अध्यक्ष रहे कमलेश तिवारी की हत्या हो गई है.डॉक्टरों का कहना है कि कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था. उधर पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद की है. पुलिस का कहना है कि हत्याकांड को कमलेश तिवारी के ही किसी परिचित ने अंजाम दिया है. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है. इससे पहले हमले में घायल कमलेश तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हाे गई. उधर पुलिस मामले में आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी की हत्या शुक्रवार को कर दी गई। बताया जा रहा है उन्हें लखनऊ स्थित दफ्तर में घुसकर गोली मारी गई।

जानकारी के मुताबिक, इस वारदात को 2 बदमाशों ने अंजाम दिया। उन्होंने भगवा रंग के कपड़े पहन रखे थे। दोनों बदमाश बातचीत करते हुए कमलेश तिवारी के ऑफिस में घुसे थे और उन्होंने अचानक इस वारदात को अंजाम दे डाला।

बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने मिठाई के डिब्बे में असलहा व चाकू छिपा रखा था। उन्होंने पहले कमलेश का गला रेता। उसके बाद गोली मार दी, जिसकी आवाज सुनते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया।

यूपी के सीतापुर जिले के रहने वाले कमलेश तिवारी कई बार विवादों में आ चुके थे। वह दो बार गिरफ्तार भी हुए थे। तिवारी पर कुछ पत्रकारों को धमकाने का भी आरोप लगे थे। एक बार उन्‍होंने महात्‍मा गांधी के हत्‍यारे नाथूराम गोडसे के सम्‍मान में मंदिर बनवाने का ऐलान किया था। काशी विश्‍वनाथ मंदिर इलाके में स्‍थ‍ित एक मस्‍ज‍िद को लेकर आपत्‍त‍िजनक टिप्‍पणी के कारण भी वे चर्चा में रहे थे। कुछ साल पहले एक्टर आमिर खान की टिप्‍पणी को लेकर उन्होंने सिर कलम करने की मांग भी रखी थी।