सल्लू संग रिलेशनशिप पर कैटरीना बोलीं, वह एक सॉलिड इंसान हैं

सल्लू संग रिलेशनशिप पर कैटरीना बोलीं, वह एक सॉलिड इंसान हैं

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म 'भारत' से इस जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर फिर धूम मचाई थी. हालांकि इस बार कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आई हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में जब कैटरीना से सलमान के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछा गया तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि हम पिछले 16 सालों से काफी अच्छे दोस्त हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने एक कार्यक्रम में सलमान खान के साथ अपने रिलेशनशिप रूमर्स को लकर कहा, 'ये हमारी दोस्ती है, जो पिछले 16 सालों से है. वो एक सच्चे दोस्त हैं. वो एक सॉलिड इंसान हैं, जो हमेशा आपके साथ रहते हैं जब आपको जरूरत होती है. वो हमेशा आपको टच में नहीं रहते लेकिन वो अपने दोस्तों के साथ हमेशा खड़े रहते हैं.'

कैटरीना कैफ ने आगे कहा, 'अगर इससे भी लिंकअप रूमर्स उड़ने बंद नहीं होंगे तो हमे नहीं पता किससे होंगे.' बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'भारत' रिलीज हुई थी. जिसके बाद कैटरीना और सलमान खान के एक बार फिर साथ होने की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. हालांकि अपने इस इंटरव्यू से कैटरीना ने सबकुछ साफ कर दिया है.