नई दिल्ली: भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे पत्रकारों को बेईमान कहती नजर आ रही हैं। बता दें कि मंगलवार (17 सितंबर) को सांसद प्रज्ञा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अस्पताल में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होने कहा कि यहां एक भी पत्रकार ईमानदार नहीं है। हम बोल रहे हैं सुनो तुम्हारी तारीफ, जितने भी सीहोर के मीडिया वाले हैं सब बेईमान हैं। ठाकुर ने यह प्रतिक्रिया उस समय दी जब वहां के स्थानीय पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस शासित राज्य में विभिन्न मुद्दों पर सवाल किए।

मीडियाकर्मियों ने जताई नाराजगीः प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान पर मीडियाकर्मियों ने नाराजगी जताई है। यही नहीं पत्रकारों के समूह ने इस संबंध में प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है जिसमें उन्होने प्रज्ञा ठाकुर से उनके विवादित बयान को लेकर माफी की मांग की है। इससे पहले सीहोर जिले में ही प्रज्ञा ने कहा था कि वह स्वच्छ भारत अभियान में नालियों या शौचालयों को साफ करने के लिए सांसद नहीं बनी हैं।

पहले भी दिए विवादित बयानः बता दें इससे पहले पूर्व वित्त मंत्री अरूण जेटली और सुषमा स्वराज के निधन के संबंध में उन्होने कहा था कि विपक्ष भाजपा नेताओं को नुकसान पहुंचाने में मारक शक्तियों का इस्तेमाल कर रहा है। वहीं नाथू राम गोडसे पर उन्होने बयान दिया था कि गोडसे देश भक्त थे और रहेंगे।