एक्टर आमिर खान की बेटी इरा सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। इरा जल्द यूरिपिड्स मेडिया नाम के एक प्ले का निर्देशन करती नजर आने वाली हैं। खास बात ये है कि इस प्ले में युवराज सिंह की पत्नी हेजल एक्टिंग करती नजर आने वाली हैं। हाल ही में हेजल ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह प्ले में एक्टिंग करती नजर आ आएंगी।

इतना ही नहीं हेजल ने थिएटर को अपना पहला प्यार तक कहा है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार हेजल का कहना है कि मेरी ट्रेनिंग अक्सर थिएटर की स्कूलों में हुआ है। इसके चलते मैं रंगमंच से हमेशा से जुड़ी रही हूं। इसलिए एक्टिंग में वापसी की बजाए मेरी घर वापसी हो रही है।

इरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि उसने हां कह दिया है। एक मित्र के रूप में, लेकिन एक अभिनेता के रूप में, @hazelkeechofficial के रूप में आपके साथ काम करना आश्चर्यजनक है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हम क्या बनाते हैं।

वहीं हेजल ने आगे कहा है कि मैंने इसके लिए ऑडिशन दिया था और मुझे मेडिया की भूमिका निभाने का मौका मिला है। जब मैं 20 साल की तब मैंने ये नाटक देखा था और भूमिका करने के बारे में सोचा था। लेकिन अब अपने 30वें साल में हूं और जिंदगी में बहुत कुछ देखा है और सामना किया।

हेजल का कहना है कि हमने रिहर्सल शुरू कर दी हैं। इरा काफी यंग है 21 साल की उम्र में वह चीजों को काफी बेहतर समझती है।इरा को खुद पर बहुत भरोसा है और वह जानती हैं कि उन्हें क्या चाहिए, जो बेहद प्रभावशाली है। इस साल दिसंबर में इस नाटक का प्रीमियर होगा।