श्रेणियाँ: कारोबार

रेस्टोरेंट उद्योग के लिए ‘ग्रैब लॉयल्टी’ ने लांच किया मोबाइल बेस नया बिलिंग सॉफ्टवेयर

छोटे और मध्यम स्तर के उद्यमों को दिया डिजिटल प्रबन्धन का तोहफा

लखनऊ। ‘ग्रैब लॉयल्टी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड’ ने छोटे और मध्यम स्तर के उद्यमों को उनके व्यवसाय में तरक्की करने और व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा में आगे बने रहने में मदद करने के लिए कई नवीन तकनीकी समाधानों का तोहफा दिया है। इसी कड़ी में लखनऊ में 2016 में शुरू हुई इस स्टार्ट अप कंपनी ने आज आयोजित ग्रैब लॉयल्टी एक्सीलरेट इवेंट में रेस्टोरेंट उद्योग के लिए मोबाइल और इंटरनेट आधारित नए बिलिंग सॉफ्टवेयर को लांच किया |

कम्पनी की तरक्की से आह्लादित निदेशक श्री मिलिन्द शाद्रा और श्री ध्रुव शुक्ला ने बताया कि अगस्त, 2016 में छोटे और मध्यम स्तर के उद्यमों को डिजिटल मार्केटिंग की दुनिया में प्रतिस्पर्धा करने में मदद करने के वृहत्तर उद्देश्य के साथ शुरू किये गये ‘ग्रैब लॉयल्टी’ मिशन ने बड़ी संख्या में अपने प्रयोक्ताओं को, उनकी व्यावसायिक गतिविधियों के प्रबन्धन में मदद की है। व्यावसायिक गतिविधियों को बढ़ाने के लिए डिजिटल दुनिया में प्रवेश कर रहे उद्यमों के साथ ‘ग्रैब लायल्टी सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड’ की यह सहभागिता लगातार बढ़ रही है और तीन साल की एक छोटी-सी अवधि में एक नये स्तर पर पहुंच चुकी है।

श्री शाद्रा और श्री शुक्ला ने बताया कि ‘ग्रैब लॉयल्टी’ की शुरुआत हमने लॉयल्टी+ सीआरएम (कस्टमर रिलेशनशिप मैनेजमेण्ट) / पीओएस (पॉइण्ट ऑफ सेल) की हमारी पेशकश के साथ की, जिससे व्यवसायों को अपने ग्राहकों की खरीददारी का पैटर्न समझने और बिक्री बढ़ाकर मुनाफा बढ़ाने में मदद मिली।

आज, इस ग्रैब लॉयल्टी एक्सीलरेट इवेंट में हम अपने मिशन के साथ आगे बढऩे और विभिन्न अन्य उत्पादों को लॉञ्च करने पर गर्व महसूस करते हैं। ये उत्पाद हमारे प्रयोक्ताओं के व्यवसाय को प्रबंधित करने के तरीके को हमेशा के लिए बदल देंगे। आज हमने जो उत्पाद पेश किये हैं, उनमें शामिल हैं:

1- टैप ए बिल (एमपीओएस) – रेस्तरां के लिए मोबाइल वरीयता पॉइण्ट ऑफ सेल, जिसमें शामिल है वेब एडमिन पैनल, वेटर एप, किचन फ्लो मैनेजमेण्ट, कस्टमर सेल्फ फूड आर्डरिंग, वॉक-इन मैनेजमेण्ट ऐण्ड स्टाफ परमार्मेंस।

2- फीडबैक प्रबन्धन प्रणाली,

3- लायल्टी प्रोग्राम+डिजिटल मार्केटिंग (सीआरएम-कस्टमर रिलेशन मैनेजमेण्ट)।

उन्होंने कहा कि हम यद्यपि अपने लक्ष्य के करीब हैं, लेकिन मदद करने का भाव कम नहीं हुआ है। हम लगातार नवाचार करते रहेंगे और ऐसे उत्पाद तैयार करेंगे, जो उद्योग जगत की समस्याओं का समाधान करते रहेंगे। ‘ग्रैब लॉयल्टी’ अभी तक लखनऊ के अतिरिक्त इंदौर, कोलकाता, कानपुर और देश की राजधानी दिल्ली में लगभग दस हज़ार कस्टमर्स को अपनी सफल सेवाएं दे रही है|

Share

हाल की खबर

समाजवादी शहजादे ने एक नई बुआ की शरण ली है, बाराबंकी में PM मोदी ने अखिलेश पर कसा तंज

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी:यूपी के बाराबंकी लोकसभा सीट व मोहनलालगंज लोकसभा सीट पर चुनाव…

मई 17, 2024

पिपरसंड ग्रामपंचायत में शुरू होने के लिये तैयार डिजिटल डॉक्टर क्लीनिक

लखनऊ।उत्तर प्रदेश सरकार के साथ निवेश को लेकर हुये एमओयू के बाद राज्य के ग्रामीणों…

मई 17, 2024

स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार निंदनीय- दारापुरी

आल इंडिया पीपुल्स फ्रन्ट दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल के साथ दिनांक…

मई 17, 2024

राबर्ट्सगंज सीट पर भाजपा के विरुद्ध जनता लड़ रही है चुनाव

दुद्धी, सोनभद्र:देश की आर्थिक संप्रभुता को क्षति पहुंचाने, समाज के मैत्री भाव को नष्ट करने…

मई 16, 2024

बाराबंकी में राहुल गाँधी 18 मई को तनुज पुनिया के लिए मांगेंगे वोट

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी में सियासत कभी देवाँ में जो रब है वही राम…

मई 16, 2024

बाराबंकी में ऑक्सीजन फैक्ट्री में ब्लास्ट 1 कर्मचारी की मौत

ब्यूरो चीफ फहीम सिद्दीकी बाराबंकी । ऑक्सीजन प्लांट में ब्लास्ट हो गया। जिसमें की एक…

मई 13, 2024