शांतनु, राघवेंद्र, प्रशांत, सौरभ, प्रहलाद, अली और अमान ने जीते स्वर्ण पदक

शांतनु, राघवेंद्र, प्रशांत, सौरभ, प्रहलाद, अली और अमान ने जीते स्वर्ण पदक

लखनऊ। शांतनु, राघवेंद्र, प्रशांत, सौरभ, प्रहलाद, मोहम्मद अली और मोहम्मद अमान ने जिला सीनियर बालक बाक्सिंग प्रतियोगिता में अपने-अपने वर्गों में स्वर्ण पदक जीते। लखनऊ जिला एमेच्योर बाक्सिंग एसोसिएशन व क्षेत्रीय क्रीड़ा कार्यालय लखनऊ के समन्वय से आइकोनिक ओलंपिक गेम्स अकादमी के द्वारा केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बाक्सिंग एरिना में आयोजित एक दिवसीय सीनियर बालक बाक्सिंग प्रतियोगिता के बारे में एसोसिएशन के सचिव सहदेव सिंह ने बताया कि विजेता खिलाड़ियों को बाक्सिंग कोच कृपाशंकर एक सप्ताह का विशेष प्रशिक्षण देंगे। इसके बाद चयनित लखनऊ की बाक्सिंग टीम आगामी 19 से 22 सितम्बर तक बागपत में होने वाली राज्य स्तरीय सीनियर बाक्सिंग प्रतियोगिता में भाग लेगी।

प्रतियोगिता के समापन व पुरस्कार वितरण समारोह में लखनऊ जिला एमेच्योर बाक्सिंग एसोसिएशन के चेयरमैन सैयद रफत जुबैर रिजवी ने पुरस्कार वितरित किए। इस अवसर पर इस अवसर पर इस अवसर पर लखनऊ जिला एमेच्योर बाक्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारी गण मुजफ्पफर आलीम, विशाल राज, नरेंद्र सिंह बिष्ट, स्पोर्ट्स नेटवर्क इंडिया के निदेशक आनंद किशोर पाण्डेय व अन्य मौजूद थे।

आज हुए मुकाबलों में 46-49 किग्रा वर्ग में शांतनु कुमार ने स्वर्ण और नरेंद्र कुमार ने रजत, 49-52 किग्रा वर्ग में राघवेंद्र यादव ने स्वर्ण पदक और स्टैनली जोसेफ ने रजत पदक जीता।

52-57 किग्रा में प्रशांत कुमार ने स्वर्ण पदक, विनय कुमार मिश्रा ने रजत पदक जीता। 57-60 किग्रा में सौरभ वर्मा ने स्वर्ण पदक, अनुज कुमार ने रजत व हामिद खान ने कांस्य पदक जीता।

60-63 किग्रा में प्रहलाद कुमार पाण्डेय ने स्वर्ण, सूरज सिंह ने रजत व अनिकेत आनंद ने कांस्य पदक जीता।

63-69 किग्रा वर्ग में मोहम्मद अली ने स्वर्ण पदक, अर्जुन देव ने रजत, अंजेश दीक्षित व अंकित कुमार चैधरी ने कांस्य पदक जीता।

69-75 किग्रा वर्ग में मोहम्मद अमान ने स्वर्ण पदक जीता।

75-81 किग्रा में अमर गौड़ ने स्वर्ण व आशू यादव ने रजत पदक जीता।

81-91 किग्रा में शिवम द्विवेदी ने स्वर्ण पदक जीता।

91 किग्रा से अधिक भार वर्ग में देवांशु सिंह ने स्वर्ण पदक जीता।