जब बिंदास राधिका ने सीनियर एक्‍टर को जड़ा था जोर का तमाचा

जब बिंदास राधिका ने सीनियर एक्‍टर को जड़ा था जोर का तमाचा

बॉलीवुड अदाकारा राधिका आप्‍टे का आज जन्‍मदिन है। आज ही के दिन राध‍िका आप्‍टे का जन्‍म 1985 में तमिलनाडु वेल्‍लोर में हुआ था। राधिका आप्‍टे ऐसी अदाकारा हैं जिन्‍होंने हिन्दी सहित बंगाली, मराठी, तेलुगू और मलयालम भाषा की फिल्मों में अभिनय किया है। 2005 में फ‍िल्‍म वाह! लाइफ हो तो ऐसी से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली राध‍िका आप्‍टे को उनके अभिनय के लिए खूब सराहा गया है। हिंदी स‍िनेमा की बात करें तो मांझी- द माउंटेन मैन, पार्च्‍ड, पैडमैन, अंधाधुन, बाजार जैसी कई अच्‍छी फ‍िल्‍में उनके नाम दर्ज हैं।

33 साल की राधिका आप्‍टे के जन्‍मदिन के मौके पर हम आपको बता रहें है उनकी जिंदगी की एक ऐसी घटना जिसे यादकर राधिका खुद सिहर जाती हैं। करियर के शुरुआती दिन थे। तमिल फिल्मों में काम करने के दौरान एक फ‍िल्‍म के सेट पर उनका पहला दिन था। शूट के बाद एक मशहूर साउथ एक्टर उनके पास आया और पैरों में गुदगुदी करने लगा। राध‍िका और उस एक्‍टर की वो पहली मुलाकात थी। राध‍िका ने खुलासा किया कि जब वो एक्‍टर अपनी हद पार करने लगा तो उन्‍होंने उस एक्‍टर को एक जोरदार तमाचा लगा दिया।

कर‍ियर के शुरुआत में राधिका एक्‍टर द्वारा की गई इस गंदी हरकत से घबरा गई थीं। नेहा धूपिया के चैट शो में खुद उन्‍होंने इस बात का खुलासा किया। राधिका ने 2012 में प्रकाश राज की फिल्म धोनी से तमिल फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साउथ की कई फिल्में की। इनमें रजनीकांत के साथ उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबाली' भी शामिल है। राधिका आप्टे ने रजनीकांत की पत्नी की भूमिका की थी।

कुछ द‍िन पहले फिल्‍म अभ‍िनेत्री राध‍िका आप्‍टे ने बॉलीवुड का एक काला चेहरा सामने रखा था। उन्‍होंने नेहा धूपिया के चैट शो में खुद के साथ ऐसी घटना का खुलासा क‍िया है था झकझोरने वाला था। उन्‍होंने बताया क‍ि बॉलीवुड में शारीरिक शोषण के अलावा कई तरह से शोषण क‍िया जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो राधिका आप्‍टे अब अंग्रेजी फ‍िल्‍मों में सक्रिय हैं। फ‍िलहाल उनके पास किसी बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट की जानकारी उपलब्ध नहीं है। राधिका आधा दर्जन से अधिक शॉर्ट फ‍िल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं।