अनुष्‍का ने पहनी पुलिस की वर्दी

अनुष्‍का ने पहनी पुलिस की वर्दी

2008 में फ‍िल्‍म रब ने बना दी जोड़ी से डेब्‍यू करने वाली अनुष्‍का शर्मा पहली बार पुलिस के किरदार में नजर आई हैं। उन्‍होंने खुद अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह पुलिस की वर्दी पहन तलाशी का वारंट लेकर एक घर में पहुंचती हैं। जहां उन्‍हें देखकर सब चौंक जाते हैं। चंद घंटों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर किस वजह से अनुष्‍का ने वर्दी पहनी है।

आपको बता दें कि अनुष्‍का शर्मा ने पुलिस की वर्दी किसी फ‍िल्‍म के ल‍िए नहीं बल्कि एक विज्ञापन के ल‍िए पहनी है। यह विज्ञापन रिलीज हो चुका है जिसकी शूटिंग कुछ वक्‍त पहले ही हुई थी। विज्ञापन में वह एक घर में रेड मारने पहुंचती हैं और वहां के बाथरूम में जाकर डांस करने लगती हैं। वह बाथरूम की एक्‍सेसरीज देखकर हैरान रह जाती हैं। दरअसल यह एक बाथरूम एक्‍सेसरीज ब्रैंड का विज्ञापन है।

अनुष्‍का शर्मा ने इंस्‍टाग्राम पर इस विज्ञापन को शेयर किया तो बीते साल हुई उनकी फ‍िल्‍म सुई धागा के कोस्‍टार वरुण धवन कमेंट किए बिना नहीं रह पाए। वरुण धवन ने अनुष्‍का की तारीफ करते हुए लिखा कि एक विज्ञापन में की गई सबसे बेहतरीन एक्टिंग है ये।

आपको बता दें कि अनुष्‍का शर्मा को अंतिम बार शाहरुख खान की फ‍िल्‍म जीरो में देखा गया था। यह साल 2018 में रिलीज हुई उनकी चौथी फ‍िल्‍म थी। इससे पहले 2018 में वह फ‍िल्‍म परी, संजू और सुई धागा में नजर आई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्‍का के पास अभी कोई प्रोजेक्‍ट नहीं है। हाल ही में वह अपने पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली संग छुट्टियां मनाकर वापस लौटी हैं। विराट संग उनके कई फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।