हैट्रिक के बाद बुमराह ने विराट को दिया इंटरव्यू

हैट्रिक के बाद बुमराह ने विराट को दिया इंटरव्यू

नई दिल्ली: हनुमा विहारी के पहले शतक के बाद जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक की बदौलत भारतीय टीम ने टेस्ट चैम्पियनशिप के दूसरे टेस्ट में दूसरे दिन स्टंप तक वेस्टइंडीज के सात विकेट झटक लिए। दो मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही मेजबान टीम दिन का खेल समाप्त होने तक पहली पारी में 87 रन पर सात विकेट गंवाकर जूझ रही थी। अपनी पहली टेस्ट हैट्रिक के बाद जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को इंटरव्यू दिया। विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू लिया। यह इंटरव्यू बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज से शेयर किया है। इस वीडियो में जसप्रीत बुमराह विराट कोहली से कहते हैं कि वह इस अपील को लेकर पूरी तरह से सकारात्मक नहीं थे, लेकिन अच्छा हुआ आपने रिव्यू ले लिया। मेरी यह टेस्ट हैट्रिक में आपका भी क्रेडिट है।

जसप्रीत बुमराह ने इस इंटरव्यू में आगे कहा, "कभी-कभी विकेट से काफी मदद मिलती है। पिछले मैच में भी ग्राउंड में अच्छा उछाल मिल रहा था। ऐसे हालात में आप थोड़े लालची होते हैं ज्यादा करने की कोशिश में आक्रामक हो जाते हैं, लेकिन मैं ऐसे वक्त में भी पहले जैसे ही बॉलिंग करता रहता हूं और इसी से विकेट मिलते हैं।''

जसप्रीत बुमराह इस तरह हरभजन सिंह और इरफान पठान के बाद भारत के लिये टेस्ट क्रिकेट में हैट्रिक बनाने वाले तीसरे गेंदबाज बन गए। उन्होंने फिर क्रैग ब्रेथवेट (10) के रूप में पांचवां शिकार किया।