नई दिल्ली: कई महिलाओं के साथ ऑनलाइन प्रेम प्रसंग के मामले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक को राहत मिली है। पाकिस्तानी ओपनर ने इस मामले में बेशर्त माफी मांग ली, जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें फटकार लगा कर छोड़ दिया है।

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंजमाम-उल-हक के भतीजे इमाम उस वक्त संकट में पड़ गए थे, जब कुछ महिलाओं ने उनके साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक बातचीत के स्क्रीन शॉट जारी किए थे और क्रिकेटर पर उन्हें गुमराह करने का आरोप लगाया गया था।

पाक क्रिकेट बोर्ड के प्रबंध निदेशक वसीम खान ने सोमवार को कहा कि जो हुआ उसका इमाम को पछतावा है और उन्होंने उसके लिए माफी मांग ली है। पर हमने उन्हें साफ लफ्ज़ों में कह दिया है कि भले ही यह उनका निजी मामला हो मगर हम उम्मीद करते हैं कि हमारे खिलाड़ी नैतिकता और अनुशासन के उच्चतम मानकों का पालन करेंगे।

अक्टूबर 2017 में अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाले इमाम उल हक 10 टेस्ट की 59 पारियों में 2 बार नाबाद रहते 483 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 3 अर्धशतक जड़े हैं। बात अगर 36 वनडे मैचों की करें, तो इसमें 5 बार नाबाद रहते हुए इमाम 1692 रन बना चुके हैं। एकदिवसीय मैचों में इमाम 7 सेंचुरी और 6 फिफ्टी लगा चुके हैं। वहीं इमाम ने फिलहाल 1 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 7 रन बनाए।