नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने मौजूदा विश्व कप में से अपनी ड्रीम टीम चुनी है। हैरान करने वाली बात ये है कि उन्होंने ड्रीम विश्व कप टीम में अपने आईपीएल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को शामिल नहीं किया है। भज्जी ने इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच लॉर्ड्स में खेले जा रहे विश्व कप 2019 के फाइनल मुकाबले के दौरान अपनी ड्रीम टीम चुनी। हरभजन ने अपनी टीम में रोहित शर्मा और डेविड वॉर्नर को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है।

भज्जी, जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स में धोनी की कप्तानी में खेलते हैं और कई बार माही की कप्तानी के कसीदे पढ़ चुके हैं। उन्होंने अपनी ड्रीम टीम में धोनी को कप्तान बनाना, तो दूर जगह भी नहीं दी है। वहीं, उन्होंने कप्तान के रोल के लिए केन विलियमसन को चुना है और नंबर तीन पर बल्लेबाज के रूप में भी कोहली से पहले केन विलयमसन को ही मौका दिया है।

भज्जी की टीम में नंबर चार पर विराट कोहली का नंंबर आता है। अगर उनकी ड्रीम विश्व कप इलेवन में ऑलराउंडर्स की बात की जाए, तो 'टर्बनेटर' ने तीन ऑलराउंडर्स को अपनी टीम में शामिल किया है। भज्जी ने बेन स्टोक्स, बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन और भारत के हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में शामिल किया है।

हरभजन सिंह ने विकेटकीपर की भूमिका में इंग्लैंड के जॉस बटलर को चुना है। वहीं, गेंदबाजी विभाग में भी उन्होंने इस विश्व कप के खतरनाक गेंदबाजों को जगह दी है। आइए देखते हैं कि हरभजन सिंह की ड्रीम विश्व कप टीम कैसी दिखती है।

हरभजन सिंह की विश्व कप ड्रीम टीम

रोहित शर्मा, डेविड वॉर्नर, केन विलयमसन (कप्तान), विराट कोहली, बेन स्टोक्स, जॉस बटलर (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर, मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह