श्रेणियाँ: मनोरंजन

कंगना की फिल्म का बायकाट करेगा एंटरटेनमेंट मीडिया

पत्रकार से बदतमीज़ी पर माफ़ी की मांग

नई दिल्ली: कंगना रनौत की जर्नलिस्ट के साथ बहस अब एक बड़ा मुद्दा बन गया है। दरअसल, गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को पूरी तरह बायकॉट करने का फैसला किया है। संस्था ने फैसला किया है कि कंगना को मीडिया कवरेज नहीं दिया जाएगा।

एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया नामक संस्था ने फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को एक लेटर लिखा है जिसमें फिल्म को पूरी तरह बायकॉट करने और इसे कोई मीडिया कवरेज नहीं देने की बात कही गई है। इसके साथ ही गिल्ड ने उनसे सार्वजनिक तौर पर माफी की मांग की है।

लेटर में लिखा गया है कि आपकी टीम ने हमसे अंधेरी में आयोजित आपके एक इवेंट को आकर कवर करने की रिक्वेस्ट की गई थी। इस इवेंट में कंगना रनौत जो कि राजकुमार राव के साथ थीं, हमारे एक पत्रकार पर बुरी तरह भड़क उठीं, बावजूद इसके कि उसका सवाल पूरा भी नहीं हुआ था।
लेटर में लिखा है कि क्योंकि आप उस इवेंट में खुद मौजूद थीं तो आप जाहिर तौर पर इस मामले से पूरी तरह वाकिफ हैं। हम आपसे इस मामले पर एक लिखित स्टेटमेंट और कंगना द्वारा किए गए बर्ताव की निंदा की मांग करते हैं।

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने वखरा स्वैग की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने पत्रकार से कहा, 'तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो।कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।'

पत्रकार द्वारा इस बात का विरोध करने पर कंगना ने कहा, 'तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?' इसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी'।

Share

हाल की खबर

सरयू नहर में नहाने गये तीन बच्चों की मौत, एक बालिका लापता

मृतको में एक ही परिवार की दो सगी बहने, परिजनो में मचा कोहरामएसडीएम-सीओ समेत पुलिस…

मई 1, 2024

बाइक सवार दोस्तों को घसीट कर ले गई कंबाइन मशीन, एक की मौत, दूसऱे की हालत गंभीर ,लखनऊ रेफर

बाइक सवार मित्रों को गांव से घसीटते हुए एक किलो मीटर दूर ले गई,सहमे लोग…

मई 1, 2024

एचडीएफसी बैंक के पेजैप ऐप को ‘सेलेंट मॉडल बैंक’ का पुरस्कार मिला

मुंबईएचडीएफसी बैंक के मोबाइल ऐप पेज़ैप (PayZapp) को 'सेलेंट मॉडल बैंक' अवार्ड मिला है। एचडीएफसी…

मई 1, 2024

पत्रकारों के पेंशन और आवास की समस्या का होगा समाधानः अवनीष अवस्थी

-कम सैलरी में पत्रकारों का 24 घंटे काम करना सराहनीयः पवन सिंह चौहान -यूपी वर्किंग…

मई 1, 2024

पिक्चर तो अभी बाक़ी है, दोस्त!

(व्यंग्य : राजेंद्र शर्मा) हम तो पहले ही कह रहे थे, ये इंडिया वाले क्या…

मई 1, 2024

आज के दौर में ट्रेड यूनियन आंदोलन और चुनौतियां

(अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर विशेष आलेख : संजय पराते) आजादी के आंदोलन में ट्रेड यूनियनों…

मई 1, 2024