इंदौर: इंदौर के बेटमा थाने में एक भाई ने बहन को गोली मार दी। भाई बहन के प्रेम विवाह से नाराज़ था। बहन को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए इंदौर में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना बेटमा थाने के रावद गाँव की है।

शुभम जाट अपनी बहन बुलबुल के प्रेम विवाह करने से आक्रोशित था। बुलबुल ने कुलदीप नामक युवक से कुछ माह पहले ही शादी करी थी। बुलबुल के परिवार वाले इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। परिवार वालो के मर्जी के खिलाफ उसने कुलदीप से शादी करी थी। बताया जाता है कि बुलबुल और कुलदीप पीथमपुर में एक ही कंपनी में काम करते थे।

शनिवार सुबह शुभम जाट अपनी बहन बुलबुल के घर पहुंचा और उसे गोली मार दी। बहन को गोली मारने के बाद वह सीधे थाने पहुँचा और इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शुभम को हिरासत में ले लिया है। पिस्तौल भी बरामद कर ली है।

पुलिस के अनुविभागीय अधिकारी रामकुमार राय ने बताया कि इंदौर से करीब 30 किलोमीटर दूर रावद गांव में बुलबुल (21) को उसके 17 वर्षीय भाई ने गोली मार दी। उन्होंने बताया कि अपने भाई के हमले में बुरी तरह घायल नवविवाहिता को इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय ले जाया गया। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसडीओपी ने बताया कि बुलबुल के नाबालिग भाई को नवविवाहित बहन के गांव लौटने की खबर मिली, तो वह कथित रूप से गुस्से में आग-बबूला होकर उसके घर पहुंचा और उसके सिर में गोली मार दी। उन्होंने बताया कि हत्याकांड के बाद आरोपी खुद ही बेटमा थाने पहुंच गया। उससे पूछताछ के साथ मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।