पटना: बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने आज दिनदहाड़े एक आभूषण दुकान से करोड़ों रुपये के आभूषण लूट लिये. 10 से 12 की संख्या में आए नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर 4 करोड़ के आभूषण की लूट की. हालांकि, बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने यह दावा किया था कि बिहार में अब भागते अपराधी होंगे और पीछे उसके पुलिस होगी.

लेकिन डीजीपी के दावे की पोल खोलते हुए राजधानी पटना में ही बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी डकैती की घटना को अंजाम दे दिया है.

बताया जा रहा है कि डकैती की यह वारदात पटना की अब तक की सबसे बड़ी है. इस वारदात के बाद पटना पुलिस में हड़कंप मच गया है और सभी अधिकारी मौके पर पहुंच गए. घटना राजीव नगर थाना इलाके में हुई है. यहां दीघा-आशियाना इलाके में स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में 10 से 12 की संख्या में अपराधी घुस आए और घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि ज्वैलरी दुकान पर 10 से 12 की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने हथियार के बल पर दुकान के सभी कर्मचारी को पहले डराया और उसके बाद एक-एक कर शोकेस और लॉकर में रखे करोड़ों रुपये के आभूषण लूटकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी गरिमा मलिक दल बल के साथ मौके पर पहुंची. ज्वैलरी दुकान में लगाए गए सीसीटीवी की जांच की जा रही है. पुलिस इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाना चाह रही है. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि एक तरफ डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बिहार के हर जिलों में घूम-घूम कर पुलिस पदाधिकारियों द्वारा अपराधियों पर अंकुश लगाने की बातें करते नजर आ रहे हैं तो दूसरी ओर राजधानी पटना में ही अपराधी लगातार अपराध की घटना को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस उन्हें पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है.