अनंतनाग में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद,अल-उमर मुजाहिदीन ने ली जिम्मेदारी

अनंतनाग में सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद,अल-उमर मुजाहिदीन ने ली जिम्मेदारी

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के सीआरपीएफ के 5 जवान शहीद,अल-उमर मुजाहिदीन ने ली जिम्मेदारीबुधवार (12 जून) शाम सीआरपीएफ व कश्मीर पुलिस की टीम पर आतंकी हमला हुआ। इस घटना में 5 जवान शहीद हो गए और 6 घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हमले को अंजाम देने वाले दो आतंकियों में से एक को मौके पर ही ढेर कर दिया गया है। इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बाइक से आए थे आतंकी: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाइक सवार 2 आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों की टीम पर हमला किया। बताया जा रहा है कि उन्होंने अचानक सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए हैं। साथ ही, 6 जवान घायल हुए हैं। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मौके पर ही ढेर कर दिया।

एक महिला भी हुई घायल: जानकारी के मुताबिक, दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में संदिग्ध फिदायीन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में कश्मीर पुलिस का एक एसएचओ गंभीर रूप से घायल हो गया है। वहीं, एक महिला को भी गोली लगी है।

अमरनाथ यात्रा पर उठे सवाल: अनंतनाग में बुधवार को हुए आतंकी हमले के बाद अमरनाथ यात्रा की सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। बता दें कि कुछ ही दिन में अमरनाथ यात्रा शुरू होनी है, जो इसी रास्ते से गुजरती है।

India