वायनाड के दौरे पर राहुल, बोले-नफरत से लड़ने का एकमात्र तरीका प्यार है

वायनाड के दौरे पर राहुल, बोले-नफरत से लड़ने का एकमात्र तरीका प्यार है

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में केरल की वायनाड सीट पर शानदार जीत दर्ज करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जनता के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए राज्य के तीन दिन के दौरे पर हैं। एक दुकान से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं जहां कांग्रेस अध्यक्ष चाय पीने के लिए रुके थे।

बता दें कि राहुल गांधी मतदाताओं को शुक्रिया कहने के लिए शुक्रवार (7 जून) को अपने लोकसभा क्षेत्र वायनाड पहुंचे। हाल में हुए लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी कांग्रेस का गढ़ समझे जाने वाले अमेठी में अपनी प्रतिद्वंदी बीजेपी की स्मृति ईरानी से हार गए थे लेकिन वायनाड में उन्होंने 4.31 लाख से ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक केरल में राहुल गांधी का करीब 15 सार्वजिनक अभिनंदन समारोहों में हिस्सा लेने का कार्यक्रम है। शुक्रवार शाम को उनका कार्यक्रम मलप्पुरम जिले के कलिकावू में रखा गया है। केरल में राहुल गांधी के स्वागत के लिए हजारों कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर देखे गए। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी पहली किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में देखे जा रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल के नीलांबुर में कहा, ''वर्तमान सरकार और नरेंद्र मोदी ने देश में नफरत फैलाई और कांग्रेस पार्टी जानती और समझती है कि नफरत से लड़ने का एकमात्र तरीका प्यार और स्नेह है।''

राहुल गांधी ने कहा, ''हम विपक्ष की जगह का बचाव करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, इस देश में कमजोर लोगों का बचाव कर रहे हैं, उन लोगों का बचाव कर रहे हैं जो मोदी की नीतियों और स्वयं मोदी के हमले से पीड़ित हैं। मैं आपका प्रतिनिधित्व करने और एक बेहतर वायनाड बनाने के लिए आपके साथ काम करने के लिए तत्पर हूं।''

India