कहा- होमवर्क के स्कूल आ जाते हैं फिर कहते हैं नेहरू ने मेरा पर्चा ले लिया

नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दिल्ली में बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'एक दिल्ली की लड़की आपको खुली चुनौती दे रही है कि चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी पर लड़िए, जीएसटी पर लड़िए, महिलाओं की सुरक्षा पर लड़िए और उन वादों पर लड़िए जो आपने पूरे देश के नौजवानों से झूठे वादे किए, धोखा दिया.' प्रियंका ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा, 'इन लोगों की हालत उन बच्चों की तरह है जो अपना होमवर्क नहीं करते और स्कूल आ जाते हैं. जब टीचर उनसे काम के बारे में पूछती है तो कहते हैं, क्या करूं, नेहरू जी ने मेरा पर्चा ले लिया और छुपा दिया. मैं क्या करूं इंदिरा जी ने कागज की कश्ती बना दी मेरे होमवर्क की और किसी पानी में डुबा दी.'

प्रियंका गांधी ने कहा कि आप ऐसी सरकार दें जो आपके प्रति जिम्मेदार हो, शिकस्त दीजिए इनको चुनाव में हराइये इनको. प्रियंका ने लोगों से आगे कहा कि मेरे हर दुख दर्द में आप शामिल रहे है और किसी को भी बनाने वाली जनता होती है.

प्रियंका गांधी का हमला यहीं नहीं रुका, उन्होने कहा, ''दिल्ली में बीजेपी के बड़े बड़े होर्डिंग देखे, उसमें लिखा है दिल्ली वालों के दिल में भाजपा है, मोदी है. मोदी जी तो पांच साल पहले दिल्ली आए हैं, मैंने 47 साल से दिल्ली की गालियां घूमी हैं. प्रियंका ने कहा कि दिल्ली वालों के दिल की बात मैं बताती हूं. दिल्ली वाले मोदी जी की फ़िज़ूल को बातों से बोर हो चुके हैं.